RJD सांसद की जीत के जश्न में लगे PAK जिंदाबाद के नारे, दो गिरफ्तार

RJD सांसद की जीत के जश्न में लगे PAK जिंदाबाद के नारे, दो गिरफ्तार
RJD सांसद की जीत के जश्न में लगे PAK जिंदाबाद के नारे, दो गिरफ्तार

अररिया। बिहार के अररिया में देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक फरार है। अररिया के थाना प्रभारी दीपांकर श्रीज्ञान ने शुक्रवार को बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों सुल्तान आजमी और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी आदिब रजा फरार है। उन्होंने कहा कि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

देश विरोधी नारेबाजी का कथित वीडियो वायरल 

{ यह भी पढ़ें:- बिहार : एक ऐसी जेल, जहां कैदियों को रहने के लिए मिलता है 1 बीएचके फ्लैट }

मिली जानकारी के अनुसार अररिया में महागठबंधन के राजद प्रत्‍याशी मो: सरफराज आलम की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने विजय जुलूस निकाला। आरोप है कि इस दौरान ‘पाकिस्‍तान जिंदाबाद’ व ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ जैसे देश विरोधी नारे लगाए गए। बताया जाता है कि इस विजय जुलूस को पहले फेसबुक पर लाइव किया गया, लेकिन बाद में हटा लिया गया। इस बीच देश विरोधी नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हैरानी की बात ये है कि इस वीडियो का उपचुनाव में आरजेडी की जीत से सीधा ताल्लुक है। ताल्लुक ये कि वीडियो में दिखाई दे रहे लोग आरजेडी के उम्मीदवार सरफराज आलम की जीत का जश्न मना रहे हैं। लेकिन जीत के जोश में देश के टुकड़े कर देने की सोच कैसे क्यों और कैसे जोर मारने लगी ये समझ के परे है

{ यह भी पढ़ें:- 12 साल के बच्चे ने मासूम का रेता गला, बोला पापा ने कहा था मार डालो }

दो आरोपित गिरफ्तार 

घटना के बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई श्‍ुारू की। इस मामले में नामजद दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने रातभर छापेमारी की। देर रात अररिया के राजनगर से उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया। डीएसपी डीएसपी केडी सिंह ने इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने दावा किया कि वीडियो में नजर आ रहे तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- बिजली कड़कने से डर गया दूल्हा, दुल्हन ने किया शादी से इंकार }

अररिया। बिहार के अररिया में देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक फरार है। अररिया के थाना प्रभारी दीपांकर श्रीज्ञान ने शुक्रवार को बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों सुल्तान आजमी और शहजाद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि एक अन्य आरोपी आदिब रजा फरार है। उन्होंने कहा कि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। देश विरोधी नारेबाजी का कथित वीडियो वायरल  मिली जानकारी…
Loading...