नेपाल में भारतीय नकली रुपये के साथ दो गिरफ्तार

images (5)

महराजगंज:नेपाल पुलिस ने कैलाली जिले के धनगढ़ी से चालीस हजार नौ सो रुपये भारतीय नक्कली नोटों के साथ दो भारतीय नागरिकों को भी पकड़ा है ।

Two Arrested With Indian Fake Currency In Nepal :

पकड़े गए भारतीय नागरिकों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। नेपाल पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी नोट एक सो रुपये के है जिन पर महात्मा गांधी के चित्र लगे है।

कैलाली के पुलिस अधीक्षक दक्षा बस्नेत ने बताया आरोपियों की पहचान भारत के उत्तर प्रदेश के लखीमपुर निवासी सुरजीत सिंह और श्रेष्ठा सिंह के रूप मे हुई है ।

यह लोग धनगढ़ी मे एक ज्वेलर्स की दुकान पर सोना खरीदने आए थे,दुकानदार को शक होने पर पुलिस को सूचना दे दी,जिस के आधार पर पुलिस ने इन दोनों को पकड़ा है ।

महराजगंज:नेपाल पुलिस ने कैलाली जिले के धनगढ़ी से चालीस हजार नौ सो रुपये भारतीय नक्कली नोटों के साथ दो भारतीय नागरिकों को भी पकड़ा है । पकड़े गए भारतीय नागरिकों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। नेपाल पुलिस के अनुसार पकड़े गए सभी नोट एक सो रुपये के है जिन पर महात्मा गांधी के चित्र लगे है। कैलाली के पुलिस अधीक्षक दक्षा बस्नेत ने बताया आरोपियों की पहचान भारत के उत्तर प्रदेश के लखीमपुर निवासी सुरजीत सिंह और श्रेष्ठा सिंह के रूप मे हुई है । यह लोग धनगढ़ी मे एक ज्वेलर्स की दुकान पर सोना खरीदने आए थे,दुकानदार को शक होने पर पुलिस को सूचना दे दी,जिस के आधार पर पुलिस ने इन दोनों को पकड़ा है ।