सरकार के सामने दो बड़ी चुनौती, कोरोना और गिरती अर्थव्यवस्था

corona-virus-78

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के सामने मुख्य रूप से दो बड़ी चुनौती है। इन दोनों चुनौतियों पर जनता की मदद से अवश्य विजय हासिल करेंगे। ऐसा विश्वास उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार को व्यक्त किया। उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि लोग अपने-अपने घरों में रहकर पिछले कई दिनों से कोरोना के प्रसार को रोकने में मदद कर रहे है।आगे भी कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए घर से बाहर न निकलें। जनता की मदद से कोरोना की लड़ाई को जल्द से जल्द मात देंगे। पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात में घर पर दीया जलाने की अपील की है। इस दीया को जलाते समय लोग घरों से बाहर न निकलें।

Two Big Challenges Before The Government Corona And Falling Economy :

अजीत पवार के मुताबिक राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या 650 तक पहुंच गई है। कोरोना रोगियों की संख्या रोकने के लिए पुलिस, डॉक्टर , मेडिकल टीम दिन रात जान जोखिम में डालकर काम कर रही है। लॉकडाउन के कारण राज्य की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह से रुक गई है जो एक बड़ी चुनौती है। इस चुनौती को भी हम जनता की मदद से अवश्य मात दे देंगे। स्वास्थ्य, पुलिस, अन्न आपूर्ति विभाग सहित सभी सरकारी मशीनरी को जनता सहयोग करे।

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार के सामने मुख्य रूप से दो बड़ी चुनौती है। इन दोनों चुनौतियों पर जनता की मदद से अवश्य विजय हासिल करेंगे। ऐसा विश्वास उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने रविवार को व्यक्त किया। उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा कि लोग अपने-अपने घरों में रहकर पिछले कई दिनों से कोरोना के प्रसार को रोकने में मदद कर रहे है।आगे भी कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए घर से बाहर न निकलें। जनता की मदद से कोरोना की लड़ाई को जल्द से जल्द मात देंगे। पवार ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात में घर पर दीया जलाने की अपील की है। इस दीया को जलाते समय लोग घरों से बाहर न निकलें। अजीत पवार के मुताबिक राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या 650 तक पहुंच गई है। कोरोना रोगियों की संख्या रोकने के लिए पुलिस, डॉक्टर , मेडिकल टीम दिन रात जान जोखिम में डालकर काम कर रही है। लॉकडाउन के कारण राज्य की अर्थ व्यवस्था पूरी तरह से रुक गई है जो एक बड़ी चुनौती है। इस चुनौती को भी हम जनता की मदद से अवश्य मात दे देंगे। स्वास्थ्य, पुलिस, अन्न आपूर्ति विभाग सहित सभी सरकारी मशीनरी को जनता सहयोग करे।