1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. भारत-पाक टेंशन के नाम पर सर्राफ से दिल्ली में लाखों की ठगी

भारत-पाक टेंशन के नाम पर सर्राफ से दिल्ली में लाखों की ठगी

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव का फायदा दिल्ली में बदमाशों ने उठा लिया। हाई अलर्ट राजधानी में ठगी का रोचक मामला करोलबाग इलाके का हैए जहां बाइकसवार चार बदमाशों ने पुलिसिया अंदाज में हाई अलर्ट का हवाला देकर मुंबई के सर्राफ के साथ ठगी का अंजाम दिया।


जालसाजों ने जूलर को रोका और खुद को पुलिसवाला बताया। उन्होंने जूलर से कहा कि जंग के माहौल को देखते हुए चप्पे-चप्पे पर चेकिंग हो रही है और इस आधार पर जूलर का भी बैग चेक होगा। बदमाशों को पुलिस समझकर जूलर ने भी जांच में पूरा सहयोग किया।

बदमाशों ने इस दौरान चुपके से बैग से सोने के 400 ग्राम गहने निकाल लिए। दिनभर घूमने के बाद जूलर जब होटल पहुंचे तो ठगी का पता चला। देश बंधु गुप्ता डीबीजी रोड थाने की पुलिस ने पीडि़त किरण केण् शाह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। घटनास्थल के आसपास लगे ब्ब्ज्ट कैमरों की मदद से सबूत जुटाने की कोशिश है।

नवी मुंबई निवासी किरण के शाह दोस्त शैलेश के साथ दिल्ली आए हैं। रविवार दोपहर दोनों ऑटो से करोलबाग से चांदनी चौक जा रहे थे तभी प्रेम ढाबे के पास दो बाइकों से आए चार लोगों ने ऑटो रुकवाकर चेकिंग की बात कही। उनमें से एक आरोपी ने कारोबारी को पुलिस का आई कार्ड भी दिखाया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...