1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. शिखा मित्रा समेत बीजेपी के दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, जानिए वजह

शिखा मित्रा समेत बीजेपी के दो उम्मीदवारों ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, जानिए वजह

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को बीजेपी सीधी टक्कर दे रही है। बीजेपी ने बुधवार अपने 148 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। इससे पहले पार्टी ने 123 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। वहीं, टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी के नेताओं में असंतोष है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को बीजेपी सीधी टक्कर दे रही है। बीजेपी ने बुधवार अपने 148 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की है। इससे पहले पार्टी ने 123 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। वहीं, टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी के नेताओं में असंतोष है।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

वह इसको लेकर सवाल उठा रहे हैं। पार्टी ने शिखा मित्रा को चौरंगी विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उन्होंने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि मुझसे बिना पूछे ही मेरे नाम का ऐलान कर दिया गया। ये गलत है।

बता दें कि शिखा मित्रा पश्चिम बंगाल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोमेन मित्रा की पत्नी हैं। वहीं, तृणमूल कांग्रेस ने इसको लेकर बीजेपी पर तंजस कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास नेताओं की कमी है।

इसलिए बिना सहमति के ही किसी को टिकट दे दिया जा रहा है। शिखा मित्रा के अलावा बेलगछिया सीट के लिए घोषइ उम्मीदवार तरुण साहा ने भी यह कहते हुए चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया कि उन्होंने भाजपा को पहले ही सूचित कर दिया था।

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...