1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मध्यप्रदेश : चार दिन के अंदर दो बीजेपी नेताओं की हत्या

मध्यप्रदेश : चार दिन के अंदर दो बीजेपी नेताओं की हत्या

By आशीष यादव 
Updated Date

भोपाल। मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक स्थानीय नेता मनोज ठाकरे का शव बलवाड़ी-सेंधवा रोड पर मिला है। बताया जा रहा है कि वो सुबह सैर पर निकले थे, जहां उनकी हत्या कर दी गई। उनके चेहरे पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं। बता दें कि बीते 4 दिनों में बीजेपी के नेता की हत्या का ये दूसरा मामला है, इससे पहले मंदसौर में वरिष्ठ बीजेपी नेता और नगर पालिका अध्यक्ष प्रहलाद बंदवार की अज्ञात बदमाश ने गोली मार कर हत्या कर दी थी।

प्रहलाद बंदवार को बुलेट सवार बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतारा था। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया। फिलहाल चार दिनों के अंदर 2 बीजेपी नेताओं की निर्मम हत्या के बाद प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में कानून—व्यवस्था को लेकर सरकार को घेरा है।

शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस बदलाव की बात करती है, क्या यही है वो बदलाव, लगातार हत्याएं हो रहीं हैं। अपराधियों में कोई डर नहीं हैं। उनके मुताबिक राज्य में कानून—व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। फिर भी मौजूदा सरकार इसे हल्के में ले रही है। बीजेपी नेताओं की हत्या के पीछे साजिश हो सकती है। फिलहाल उन्होने दोनों ही मामलों की सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होने कहा कि मैं सरकार को चेतावनी देता हूं कि वे ऐसी घटनाओं को रोकें अन्यथा बीजेपी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...