सपा कार्यालय पहुंचे बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा, कहा-देश में इमरजेंसी जैसे हालात

akhilesh yashwant
सपा कार्यालय पहुंचे बीजेपी नेता यशवंत सिंह, कहा देश में इमरजेंसी जैसे हालात

Two Bjp Leaders Reached At Sp Office Today

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जिसके बाद से उनके बीजेपी छोड़कर सपा का दामन थामने की चर्चाएंं शुरु हो गई है। हालाकि दोनों नेताओं ने सपा में शामिल होने की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है।

कार्यक्रम के दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में इस वक्त इमरजेंसी जैसे हालात है। इसकी मुख्य वजह केन्द्र सरकार की दमनकारी नीतियां है। उन्होने कहा कि जो भी सरकार की चमचा​गीरी करने से इंकार करता हैं, उन्हे षणयंत्र करके मरवाया जा रहा है। इस दौरान वो मीडिया पर भी खूब बरसे। अपने भाषण के दौरान उन्होने पूर्व मुख्यमत्री अखिलेश यादव का खूब तारीफ की। यशवंत सिन्हा ने कहा ​​कि दुर्योधन और दुशासन से लड़ने के लिए सभी पार्टियों को साथ में आना होगा। तभी 1977 वाला इतिहास दोहराया जा सकता है।

राफेल मसले पर बोलते हुए यशवंत सिन्हा ने कहा कि सरकार ने सुरक्षाक्षेत्र को मजबूत करने के लिए इतना बड़ा सौदा सौदा हो गया और देश की रक्षामंत्री को राफेल की कीमत तक नहीं पता है। इसके अलावा देश में नोटबंदी जैसा बड़ा फैसला ले लिया गया और केन्द्रीय वित्त मंत्री को पता तक नहीं चला। बता दें कि समाजवादी पार्टी के इस कार्यक्रम में मुलायम सिंह यादव का न शामिल होना सत्ता के गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

विदेश मंत्री पर तंज कसते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री आए दिन विदेशी दौरे पर रहते हैं। इसके बावजूद भी वो विदेशमंत्री को कभी साथ नहीं नहीं ले जाते,न ही उन्होने अपने किसी दौरे को लेकर विदेश मंत्री से सलाह मशविरा करते है। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में किसी भी मंत्री की नहीं सुनी जाती है।दिल्ली की सरकार दुराचारी और भ्रष्टाचारी कहते हुए उन्होने कहा कि हम सब इसके खिलाफ लड़ने के लिए आज संकल्प लेकर जाएंगे।

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं में शुमार पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा गुरुवार को समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में स्थित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। जिसके बाद से उनके बीजेपी छोड़कर सपा का दामन थामने की चर्चाएंं शुरु हो गई है। हालाकि दोनों नेताओं ने सपा में शामिल होने की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है। कार्यक्रम के दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में…