शाहजहांपुर: दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

shahjahapur murder
शाहजहांपुर: दो सगे भाईयों समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के आवास विकास कालोनी में गुरुवार रात आठ बजे दो गुटों में गोलीबाजी से सनसनी फैल गई। इस दौरान दो सगे भाई इसरार, इमरान के साथ ही दूसरे पक्ष के मुशीर की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जबकि उनके दोस्त राहुल उर्फ सोनू नाम भी गोली लगने से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है। दोनों पक्षों में एक युवती को लेकर विवाद चल रहा था।

Two Brothers And One Boy Shot Dead In Shahjahanpur :

बता दें कि कल्लूमियां की मजार के पास गुरुवार शाम को अचानक फायरिंग होने लगी। कुछ देर के बाद लोगों ने देखा कि मौके पर चार लोग खून से सने हुए पड़े हैं। वहां सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के भाई पप्पी के सगे साले मुशीर की मौत हो चुकी थी। वहीं इकरार उसके भाई इमरान और दोस्त राहुल उर्फ सोनू को पुलिस जिला अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टर ने इकरार और उसके इमरान को मृत घोषित कर दिया।

इधर राहुल उर्फ सोनू का इलाज शुरू कर दिया। इस वारदात को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति है। फिलहाल किसी भी प्रकार के बवाल के आशंका के चलते आवास विकास कालोनी में पुलिस तैनात कर दी गई है। एसपी एस चनप्पा ने कहा कि दोनों पक्षों के तीन लोगों की मौत हुई है। वारदात के पीछे का कारण पता किया जा रहा है।

शाहजहांपुर। शाहजहांपुर के आवास विकास कालोनी में गुरुवार रात आठ बजे दो गुटों में गोलीबाजी से सनसनी फैल गई। इस दौरान दो सगे भाई इसरार, इमरान के साथ ही दूसरे पक्ष के मुशीर की गोली मार कर हत्या कर दी गई, जबकि उनके दोस्त राहुल उर्फ सोनू नाम भी गोली लगने से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल ले जाया गया है। दोनों पक्षों में एक युवती को लेकर विवाद चल रहा था। बता दें कि कल्लूमियां की मजार के पास गुरुवार शाम को अचानक फायरिंग होने लगी। कुछ देर के बाद लोगों ने देखा कि मौके पर चार लोग खून से सने हुए पड़े हैं। वहां सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां के भाई पप्पी के सगे साले मुशीर की मौत हो चुकी थी। वहीं इकरार उसके भाई इमरान और दोस्त राहुल उर्फ सोनू को पुलिस जिला अस्पताल ले गई। वहां डॉक्टर ने इकरार और उसके इमरान को मृत घोषित कर दिया। इधर राहुल उर्फ सोनू का इलाज शुरू कर दिया। इस वारदात को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति है। फिलहाल किसी भी प्रकार के बवाल के आशंका के चलते आवास विकास कालोनी में पुलिस तैनात कर दी गई है। एसपी एस चनप्पा ने कहा कि दोनों पक्षों के तीन लोगों की मौत हुई है। वारदात के पीछे का कारण पता किया जा रहा है।