1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दो सगे भाइयों की हत्या

ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दो सगे भाइयों की हत्या

Two Brothers Killed By Shooting Bullets

By आराधना शर्मा 
Updated Date

उत्तर प्रदेश: अंबेडकर नगर थाना राजेसुलतानपुर में दो सगे भाइयों की प्रधानी विवाद को लेकर हत्या कर दी गई! जैसा कि मालूम चला है बनकटा बुजुर्ग और मझगवां दो अलग-अलग ग्राम पंचायतें हैं। बनकटा बुजुर्ग का निवासी अमित सिंह पुत्र जगदंबा सिंह फर्जी तरीके से अपना नाम मझगवां ग्राम पंचायत में डलवा कर प्रधानी का चुनाव लड़ना चाहता था।

पढ़ें :- यूपी: मेरठ में तेज धमाके के साथ गिरी छत, दो लोगों की मौत

और मझगवा गांव में वोटर लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा लिया था जिसका प्रधानपति अनिल मिश्रा विरोध कर रहे थे और सोमवार को आपत्ति दर्ज कराने का आखिरी दिन था और अनिल मिश्रा अपने भाई सुरेंद्र मिश्रा के साथ और अपनी पत्नी किरन मिश्रा के साथ दर्ज कराने तहसील आलापुर गए हुए थे और जब वह तहसील आलापुर से वापस अपने घर जा रहे थे बरम बाबा राजेसुलतानपुर के पास घात लगाए अमित सिंह उसके पिता जगदंबा सिंह और कई अन्य लोगों ने बोलेरो के सामने कई मोटरसाइकिल खड़ी करके पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दोनों भाइयों को मार डाला।

पूरे जनपद के आसपास के लोगों में इस घटना से काफी रोष और आक्रोश है। जनता सोशल मीडिया पर विक्ररू कांड कानपुर की तर्ज पर इस मामले का समाधान चाहती है। उसका कहना है चूंकि दोनों भाइयों को मार दिया गया है इसलिए गवाही के अभाव में हत्यारे न्यायपालिका से बच जाएंगे। देखना अब यह है दलित की बेटी बहन मनीषा हत्याकांड हाथरस के बाद पिछड़े समाज के पाल हत्याकांड बलिया और अब अंबेडकर नगर के राजेसुलतानपुर थाना के अंतर्गत दो ब्राह्मण सगे भाइयों की हत्या का मामला यह सरकार हाथरस कांड या बलिया कांड की तर्ज पर निपटाती है या विकरु कांड की तर्ज पर हमारे पर्दाफाश चैनल ने सालों से लोगों को जागरूक कर रहा था की तहसील और थानों पर न्याय नहीं मिल रहा है न्याय खरीदा और बेचा जा रहा है।

जब न्याय खरीदा और बेचा जाता है तब समाज में हाथरस और बलिया कांड और अब अंबेडकर नगर के राजेसुलतानपुर के दो ब्राह्मण सगे भाइयों हत्या जैसा कांड होता रहेगा हाल में ही अभी राजेसुलतानपुर पुलिस ने सरजू नगर के सुभाष सेठ हत्याकांड को आत्महत्या में बदलने की कोशिश की थी !और अभी तक उसके हत्यारों का खुलासा नहीं हुआ था कि तब तक मझगवां गांव के दोनों ब्राह्मण सगे भाइयों का हत्याकांड सामने आ गया अब देखिए पुलिस रिपोर्ट कहीं दोनों भाइयों की हत्या को अज्ञात लोगों का नाम डाल मामला खत्म न कर दे।

रिपोर्ट- अजय कुमार तिवारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...