1. हिन्दी समाचार
  2. लोहिया अस्पताल में दो बच्चो की मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

लोहिया अस्पताल में दो बच्चो की मौत, परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Two Children Died In Lohia Hospital Relatives Accused Of Negligence On Doctors

By विपिन यादव 
Updated Date

लखनऊ। लोहिया अस्पताल में सोमवार सुबह दो बच्चो की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा किया और कार्यवाही की मांग की। परिजनों का आरोप है कि बच्चे को एडमिट करने के बाद डॉक्टर देखने तक नहीं आए। कई बार मन्नतों के बाद जब वो आए तो बेहतर इलाज नहीं दे पाए।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

दरअसल, इंद्रानगर तकरोही के रहने वाले सैफुद्दीन की बेटी अलीशा को बुखार आ रहा था। वो रविवार शाम को लेकर उसे लोहिया अस्पताल इमरजेंसी पहुंचें। यहां डॉक्टरों ने एडमिट कर लिया। लेकिन काफी देर तक इलाज शुरू नहीं किया। वहीं, मल्होर के रहने वाले संजय भी अपने बेटे आनंद को बुखार की शिकायत को लेकर लोहिया पहुंचें थे। डॉक्टरों ने भर्ती कर लिया। आरोप है कि कई बार कहने के बावजूद डॉक्टर देखने नहीं आए।

बच्चो के परिजनों का आरोप है कि जब हमने उनसे बच्चे को दूसरे अस्पताल में रेफर करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया। परिजनों का आरोप हैं कि इलाज भी नहीं दिया और दूसरे अस्पताल भी नहीं जाने दिया। अगर सही समय पर बच्चो को इलाज मिल जाता तो आज बच्चे जिंदा होते। वहीं अस्पताल के निदेशक डॉ नेगी का कहना है कि पूरे मामले की जांच करवाई जाएगी। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...