शर्मनाक: क्रिकेट स्टेडियम में दो कोचों की हत्या

Two Coaches Assassinated At Laudium Cricket Stadium In South Africa

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के लॉडियम क्लब ग्राउंड से दो क्रिकेट कोचों की लाश बरामद की गई है। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक मामला हत्या का है, हालांकि अब तक आरोपी का पता नहीं चल सका है।

स्टेडियम के क्लबहाउस में गिवन कोसी (24) और चार्लसन मसेको (26) के रूप में मृतकों की पहचान की गई है। गंभीर रूप से घायल हुए केएफसी मिनी-क्रिकेट कोर्डिनेटर कागिसो मसुबेलेले (27) और लॉडियम हब के प्रमुख कोच और समन्वयक ओबेद हार्वे एगबोमाडाजी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। सूचना के अनुसार यह घटना 14 सितंबर की है। दो लोगों के शव बाथरूम में पाए गए और दो अन्य पीड़ित जीवित पाए गए, लेकिन एक कमरे में गंभीर रूप से हमला किए जाने के निशान मिले हैं।

इस घटना पर दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड ने दुख जाहिर किया है। बोर्ड प्रमुख हारून लोगार्ट ने कहा है कि वह पीड़ितों के परिजनों के साथ हैं। उन्होंने कहा है कि इस घटना से दक्षिण अफ्रीका का पूरा क्रिकेट समुदाय व्यथित है। जो कुछ भी उन्होंने किया वह क्रिकेट के खेल से कहीं बढ़कर है।

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के लॉडियम क्लब ग्राउंड से दो क्रिकेट कोचों की लाश बरामद की गई है। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक मामला हत्या का है, हालांकि अब तक आरोपी का पता नहीं चल सका है। स्टेडियम के क्लबहाउस में गिवन कोसी (24) और चार्लसन मसेको (26) के रूप में मृतकों की पहचान की गई है। गंभीर रूप से घायल हुए केएफसी मिनी-क्रिकेट कोर्डिनेटर कागिसो मसुबेलेले (27) और लॉडियम हब के प्रमुख कोच और समन्वयक ओबेद हार्वे एगबोमाडाजी…