दिल्ली: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

दिल्ली: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर
दिल्ली: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर

नई दिल्ली। दिल्ली में सोमवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशो को ढेर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Two Criminals Killed In Encounter With Delhi Police :

मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में सोमवार सुबह करीब पांच बजे दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को चेकिंग के दौरान घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई और दोनों ही घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई।

दोनों बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों हत्या के केस में वांछित थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली में सोमवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशो को ढेर कर दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर में सोमवार सुबह करीब पांच बजे दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को चेकिंग के दौरान घेर लिया। बदमाशों ने खुद को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। वहीं, पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसमें दोनों बदमाशों को गोली लग गई और दोनों ही घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। दोनों बदमाशों की पहचान राजा कुरैशी और रमेश के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों हत्या के केस में वांछित थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।