कश्मीर : घाटी में आतंकिया ने सीआरपीएफ कैम्प को बनाया निशाना, दो जवान शहीद

crpf attack
कश्मीर : घाटी में आतंकिया ने सीआरपीएफ कैम्प को बनाया निशाना,दो जवान शहीद

कश्मीर। जम्मू—कश्मीर में हिंसा रूकने का नाम नही ले रही रही है। गुरुवार रात भी आतंकियो ने सीआरपीएफ की एक टुकड़ी को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें दो जवान गोली लगने से शहीद हो गए, जबकि एक स्थानीय नागरिक इसमें घायल हो गया। घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च आपरेशन शुरु कर दिया है। फिलहाल इस घटना की जिम्मेदारी लश्कर—ए—तैयबा ने ली है।

Two Crpf Men Killed By Terrerist At Jammu Kashmir During Encounter :

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में अचबल चौक इलाके में अंधाधुंध फायरिंग की। ताबड़तोड़ गोलीबारी करने के बाद आतंकी जंगल की तरफ फरार हो गए। इसके अलावा दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला किया। फिलहाल यारीपोरा थाने पर हुए इस आतंकी हमले में किसी के हताहत होने की खबर नही है।

बता दें कि इससे पहले उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कंडी इलाके के जंगल क्षेत्र में मंगलवार की शाम भी आतंकियों से सेना की मुठभेढ़ हुई थी,जिसमें सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। सेना ने मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया हैं, उसके पास से एके—47 मिली है। कुछ और आतंकियों की मौजूदगी पर क्षेत्र में अब भी ऑपरेशन जारी है। फिलहाल मारे गए आतंकी की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूत्रों की मानें तो 5 से 6 आतंकियों का एक दल था जिसमें से एक मारा जा चुका है। सेना के अधिकारियों के मुताबिक बाकी बचे हुए आतंकी जंगल में भाग गए, जिन्हे तलाशा जा रहा है।

कश्मीर। जम्मू—कश्मीर में हिंसा रूकने का नाम नही ले रही रही है। गुरुवार रात भी आतंकियो ने सीआरपीएफ की एक टुकड़ी को निशाना बनाते हुए उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी। जिसमें दो जवान गोली लगने से शहीद हो गए, जबकि एक स्थानीय नागरिक इसमें घायल हो गया। घटना के बाद सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके सर्च आपरेशन शुरु कर दिया है। फिलहाल इस घटना की जिम्मेदारी लश्कर—ए—तैयबा ने ली है।बताया जा रहा है कि आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में अचबल चौक इलाके में अंधाधुंध फायरिंग की। ताबड़तोड़ गोलीबारी करने के बाद आतंकी जंगल की तरफ फरार हो गए। इसके अलावा दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों ने एक पुलिस स्टेशन पर हमला किया। फिलहाल यारीपोरा थाने पर हुए इस आतंकी हमले में किसी के हताहत होने की खबर नही है।बता दें कि इससे पहले उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के कंडी इलाके के जंगल क्षेत्र में मंगलवार की शाम भी आतंकियों से सेना की मुठभेढ़ हुई थी,जिसमें सेना ने एक आतंकी को मार गिराया। सेना ने मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया हैं, उसके पास से एके—47 मिली है। कुछ और आतंकियों की मौजूदगी पर क्षेत्र में अब भी ऑपरेशन जारी है। फिलहाल मारे गए आतंकी की शिनाख्त नहीं हो पाई है। सूत्रों की मानें तो 5 से 6 आतंकियों का एक दल था जिसमें से एक मारा जा चुका है। सेना के अधिकारियों के मुताबिक बाकी बचे हुए आतंकी जंगल में भाग गए, जिन्हे तलाशा जा रहा है।