Accident: यूपी में दो बड़े सड़क हादसे आगरा और बुलंदशहर में 12 की मौत

d

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मंगलवार का दिन हादसों के नाम रहा। दो हादसों मे 12 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। पहला हादसा आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ जहां 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए जबकि दूसरा हादसा बुलंदशहर में हुआ जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई।

Two Different Road Acccident Took 12 People Life :

मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेन कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नोएडा की तरफ से आ रही एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही आईटेन कार से टकरा गई।

इस हादसे में दोनों गाडिय़ों में सवार 10 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के करीब 5 बजे दिल्ली से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी। थाना बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 138 के समीप तेज गति एंबुलेंस डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ आगरा से आ रही कार से टकरा गई। जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुछ लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और शवो को पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। इसके अलावा बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के मखैना नहर में श्रद्धालुओं से भरी कार मंगलवार सुबह को गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को मेडिकल सेंटर रिफर किया गया है। जानकारी के अनुसार ये लोग मुरादाबाद से वृंदावन दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खडे लोग भी कार की टक्कर से नहर में जा गिरे। हालाकि अभी मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस और गोताखोरों की टीम अन्य लोगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतकों में कार सवार चार लोग और सड़क के किनारे खड़ी महिला शामिल है। हादसे की जगह पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मंगलवार का दिन हादसों के नाम रहा। दो हादसों मे 12 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। पहला हादसा आगरा यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ जहां 7 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हुए जबकि दूसरा हादसा बुलंदशहर में हुआ जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेन कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नोएडा की तरफ से आ रही एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही आईटेन कार से टकरा गई। इस हादसे में दोनों गाडिय़ों में सवार 10 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के करीब 5 बजे दिल्ली से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी। थाना बलदेव क्षेत्र में माइल स्टोन 138 के समीप तेज गति एंबुलेंस डिवाइडर तोड़ कर दूसरी तरफ आगरा से आ रही कार से टकरा गई। जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुछ लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और शवो को पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। इसके अलावा बुलंदशहर के अनूपशहर थाना क्षेत्र के मखैना नहर में श्रद्धालुओं से भरी कार मंगलवार सुबह को गिर गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मेडिकल सेंटर रिफर किया गया है। जानकारी के अनुसार ये लोग मुरादाबाद से वृंदावन दर्शन के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सड़क किनारे खडे लोग भी कार की टक्कर से नहर में जा गिरे। हालाकि अभी मरने वालों की अभी शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस और गोताखोरों की टीम अन्य लोगों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतकों में कार सवार चार लोग और सड़क के किनारे खड़ी महिला शामिल है। हादसे की जगह पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए हैं।