1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम आवास में धनउगाही पर दो कर्मचारियों को जेल,पांच पर मुकदमा

पीएम आवास में धनउगाही पर दो कर्मचारियों को जेल,पांच पर मुकदमा

Two Employees Get Bail In Jail For Five Years In Pm House

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज: प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) में नगर पंचायत सिसवा में धनउगाही मामले में दो कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

वहीं नगर पालिका परिषद महराजगंज में भी धनउगाही का मामला सामने आया है। पीओ डूडा की तहरीर पर सदर कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को एसबेंज एजेंसी के सर्वेयर व नगर के चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है।

नगर पंचायत सिसवा में प्रधानमंत्री आवास के नाम पर निकाय के कुछ कर्मचारियों द्वारा लाभार्थियों के आवास पास कराने, अपात्रों को पात्र बनाने व धनराशि भेजने में धन उगाही की शिकायत पर गुरुवार को पीओ डूडा दिवाकर भारती टीम के साथ सिसवा में जांच की थी।

लोगों ने शिकायत की थी कि नगर पंचायत के कर्मचारी शकील अहमद और अनिल आवास दिलाने के नाम पर पांच से दस हजार रुपये की वसूली कर रहे हैं। कइयों से वसूली कर भी ली है।

प्रधानमंत्री आवास के इंजीनियर इन्द्रसेन पाठक की कोठीभार थाने में तहरीर के बाद पुलिस ने देर शाम दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। शुक्रवार को दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। नगरपालिका परिषद महराजगंज में भी धनउगाही के मामले में पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जबकि एक पूर्व सभासद के पुत्र को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

कोट पीओ डूडा की तहरीर पर नगर पालिका परिषद महराजगंज में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सर्वेश कुमार सिंह, कोतवाल, सदर ने बताया कि राजेश नाम के आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य चार की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...