1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पेड़ से लटकता मिला दो युवतियों के शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

पेड़ से लटकता मिला दो युवतियों के शव, हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जनपद में दो लड़कियों के पेड़ से लटके शव पायेेंगे। मामला चित्रकूट के मऊ तहसील का है जहां खेत में लगे पेड़ पर लड़कियों का शव देखकर हड़कंप मच गया। गांववालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दोनों लड़कियों का नाम सविता और शिवदेवी बताया जा रहा है जिनका मऊ के कटैया घाघर गांव के एक खेत में लगे पेड़ से इनका शव लटकता हुआ मिला। दोनों लड़कियां बुधवार दोपहर से अपने- अपने घर से गायब थीं और शाम को उनका शव मिला।

पुलिस का दावा है कि यह आत्महत्या का मामला है क्योंकि दोनों लड़कियां भावनात्मक रूप से एक-दूसरे से जुड़ी थीं और रस्सी के साथ घर छोड़ा था। दोनों में से एक लड़की की शादी भी होने वाली थी। एसएसपी चित्रकूट ने कहा आगे की कार्रवाई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पर ही निर्भर करेगी। पेड़ से लटके लड़कियों के शव देखकर पांच साल पहले यूपी के बदायूं की तस्वीर जेहन में ताजी हो गई।

मई 2014 में यूपी के बदायूं में भी दो चचेरी बहनों के पेड़ से लटके शवों से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया था। उस मामले में शुरुआती जांच में दोनों बहनों के साथ गैंगरेप कर हत्या का मामला सामने आया था लेकिन बाद में सीबीआई ने अपनी रिपोर्ट में इसे खारिज करते हुए आत्महत्या की बात कही थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...