पटना : शेल्टर होम में एक नाबालिग समेत दो युवतियों की मौत, पुलिस को 36 घंटे बाद मिली सूचना

shelter home patna
पटना : शेल्टर होम में एक नाबालिग समेत दो युवतियों की मौत, पुलिस को 36 घंटे बाद मिली सूचना

Two Girls Dead In A Shelter Home At Patna Police Get Information After 36 Hours

पटना। पटना के राजीव नगर में संचालित हो रहे एक शेल्टर होम में शुक्रवार रात एक नाबलिग लड़की समेत दो युवतियों की मौत हो गई। इस घटना में खास बात ये रही कि घटना की जानकारी पुलिस को करीब 36 घंटे बाद हुई। बता दें कि शवों का पोस्टमॉर्टम शनिवार को ही किया गया, फिर भी इसकी सूचना पुलिस को नही हुई। जिसके बाद घटना को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शेल्टर होम प्रबंधन ने पुलिस-प्रशासन को जानकारी दी या किसी अन्य माध्यम से इस घटना का खुलासा हुआ।

शेल्टर होम के एक कर्मचारी ने बताया कि शुक्रवार की रात दोनों लड़कियों को उल्टी दस्त और उल्टी की शिकायत हुई थी, जिन्हे पहले तो वही पर कुछ दवाइंया दी गई, लेकिन जब आराम नही मिला तो रात 10 बजे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दोनों लड़कियों ने दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि जिस रात दो लड़कियों की मौत हुई, उसी दिन यानी शुक्रवार को ही 3 लड़कियों ने आसरा शेल्टर होम से भागने की कोशिश की थी, लेकिन शेल्टर होम के कर्मचारियों ने उन्हे पकड़ लिया था। पुलिस और समाज कल्याण विभाग के अधिकारी भी आशरा होम नामक शेल्टर होम की जांच करने गए थे। शेल्टर होम जाने वाली एक संस्था की महिला कार्यकर्ता ने बताया कि यहां लड़कियों को ठीक से नहीं रखा जाता। शेल्टर होम प्रशासन ने कई लड़कियों के बाल तक कटवा दिए थे।

पटना। पटना के राजीव नगर में संचालित हो रहे एक शेल्टर होम में शुक्रवार रात एक नाबलिग लड़की समेत दो युवतियों की मौत हो गई। इस घटना में खास बात ये रही कि घटना की जानकारी पुलिस को करीब 36 घंटे बाद हुई। बता दें कि शवों का पोस्टमॉर्टम शनिवार को ही किया गया, फिर भी इसकी सूचना पुलिस को नही हुई। जिसके बाद घटना को लेकर सवाल उठ रहे हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि शेल्टर…