अवमानना के दोषी यूपी के दो आईएएस जाएंगे जेल

Two Ias Of Up Govt Will Be Prisoned For A Month

लखनऊ। इंड्रस्टियल ट्रिब्यूनल—2 ने श्रम विभाग के प्रमुख सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी और विशेष सचिव परशुराम प्रसाद को एक माह की कारावास की सजा सुनाई है। ट्रिब्यूनल ने इन दोनों आईएएस अधिकारियों को अदालत ने अवमानना का दोषी पाते हुए यह फैसला दिया है।




मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव को मिले ट्रिब्यूनल के पत्र में स्पष्ट किया गया है कि दोनों अधिकारियों को तीन दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेजना उनकी जिम्मेदारी होगी। जिसके लिए सीजेएम ने एसएसपी मंजिला सैनी को निर्देश जारी कर दिए हैं। इसके साथ ही एसएसपी को निर्देश दिए गए हैं कि वे 2 दिसंबर तक अपने आदेश अनुपालन की रिपार्ट जिला न्यायालय के पीठासीन अधिकारी के समक्ष पेश करें।

लखनऊ। इंड्रस्टियल ट्रिब्यूनल—2 ने श्रम विभाग के प्रमुख सचिव राजेन्द्र कुमार तिवारी और विशेष सचिव परशुराम प्रसाद को एक माह की कारावास की सजा सुनाई है। ट्रिब्यूनल ने इन दोनों आईएएस अधिकारियों को अदालत ने अवमानना का दोषी पाते हुए यह फैसला दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ की सीजेएम संध्या श्रीवास्तव को मिले ट्रिब्यूनल के पत्र में स्पष्ट किया गया है कि दोनों अधिकारियों को तीन दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेजना उनकी जिम्मेदारी होगी। जिसके लिए…