सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

army
सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू। जम्मू—कश्मीर में बुधवार को आतंकियों ने अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर हमला कर दिया। हमले में 3 जवानों के शहीद होने की खबर है, जबकि तीन घायल हैं। वहीं मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक से सवार होकर आए थे और सीआरपीएफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Two Jawans Martyred In Terror Attack :

अचानक हुए इस हमले के बाद दोनों तरफ से गोलीबारी भी शुरू हो गई है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 3 जवान शहीद हो गए हैं और तीन जवान घायल हैं। इसके अलावा अनंतनाग के एसएचओ भी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अभी दोनों तरफ से गोलाबारी जारी है।

सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। अधिकारियों के मुताबिक, कम से कम दो आतंकियों ने ग्रेनेड फेंके और ऑटोमेटिक राइफल्स से गोलीबारी शुरू कर दी। हमले में घायल हुए एसएचओ अरशद अहमद को इलाज के लिए श्रीनगर भेजा गया है।

जम्मू। जम्मू—कश्मीर में बुधवार को आतंकियों ने अनंतनाग में सीआरपीएफ टीम पर हमला कर दिया। हमले में 3 जवानों के शहीद होने की खबर है, जबकि तीन घायल हैं। वहीं मुठभेड़ में एक आतंकी भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि आतंकी बाइक से सवार होकर आए थे और सीआरपीएफ पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अचानक हुए इस हमले के बाद दोनों तरफ से गोलीबारी भी शुरू हो गई है। इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के 3 जवान शहीद हो गए हैं और तीन जवान घायल हैं। इसके अलावा अनंतनाग के एसएचओ भी घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अभी दोनों तरफ से गोलाबारी जारी है। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। अधिकारियों के मुताबिक, कम से कम दो आतंकियों ने ग्रेनेड फेंके और ऑटोमेटिक राइफल्स से गोलीबारी शुरू कर दी। हमले में घायल हुए एसएचओ अरशद अहमद को इलाज के लिए श्रीनगर भेजा गया है।