गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत

two kawad yatri died
गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत

गोला। छोटी काशी में जलाभिषेक करके वापस जा रहे दो कांवड़ियों की ट्राली पर मंगलवार को हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर गई। जिससे करंट फैलने से लगभग एक दर्जन कांवड़िये झुलस गए। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। तुरन्त मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि छह लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल डाक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है।

Two Kawad Yatri Dead After High Tension Line Fell On The Trolly In Lakhimour :

बताया जा रहा है कि सोमवार को गोला में जलाभिषेक करने आया कांवड़ियो का जत्था मंगलवार सुबह वापसी कर रहा था। सभी कांवड़िए एक ट्राली में सवार थे। ट्राली में डीजे के लिए उंचे एंगल लगे हुए थे। सुबह करीब छह बजे के करीब ट्राली हैदराबाद थाना क्षेत्र के तुर्किखेड़ा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी। तभी उपर से निकली 11 हजार की हाई टेंशन लाइन से ट्राली पर लगा एंगल छू गया। इससे पूरी ट्राली में करंट दौड़ गया। इसी एंगल के सहारे खड़े शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के अरुआ खानपुर गांव निवासी बबलू (33) और अंकुल (23) करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

इसके अलावा ट्राली में सवार छह अन्य कांवड़िये भी झुलस गए। इस हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। एसओ हैदराबाद एसके सिंह ने बताया करंट लगने से झुलस कांवड़ियो को गोला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जिले में अब तक कुल आठ कावड़ियों की हादसों में मौत हो चुकी है, जिनमें तीन की करंट से जान गई है।

गोला। छोटी काशी में जलाभिषेक करके वापस जा रहे दो कांवड़ियों की ट्राली पर मंगलवार को हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर गई। जिससे करंट फैलने से लगभग एक दर्जन कांवड़िये झुलस गए। घटना होते ही वहां हड़कंप मच गया। तुरन्त मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया, जहां दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि छह लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल डाक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि सोमवार को गोला में जलाभिषेक करने आया कांवड़ियो का जत्था मंगलवार सुबह वापसी कर रहा था। सभी कांवड़िए एक ट्राली में सवार थे। ट्राली में डीजे के लिए उंचे एंगल लगे हुए थे। सुबह करीब छह बजे के करीब ट्राली हैदराबाद थाना क्षेत्र के तुर्किखेड़ा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी। तभी उपर से निकली 11 हजार की हाई टेंशन लाइन से ट्राली पर लगा एंगल छू गया। इससे पूरी ट्राली में करंट दौड़ गया। इसी एंगल के सहारे खड़े शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के अरुआ खानपुर गांव निवासी बबलू (33) और अंकुल (23) करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा ट्राली में सवार छह अन्य कांवड़िये भी झुलस गए। इस हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। एसओ हैदराबाद एसके सिंह ने बताया करंट लगने से झुलस कांवड़ियो को गोला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जिले में अब तक कुल आठ कावड़ियों की हादसों में मौत हो चुकी है, जिनमें तीन की करंट से जान गई है।