1. हिन्दी समाचार
  2. पश्चिम बंगाल में खूनी संघर्ष जारी, बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता समेत दो की मौत, चार घायल

पश्चिम बंगाल में खूनी संघर्ष जारी, बम धमाके में टीएमसी कार्यकर्ता समेत दो की मौत, चार घायल

Two Killed Four Injured Including Tmc Worker In West Bengal Blast

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के दौरान से पश्चिम बंगाल में शुरू हुआ खूनी संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन वहां पर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो रही है। शनिवार को बशीरहटा हिंसा में हुई मौतों के बाद रविवार और सोमवार को बीजेपी और आरएसएस के दो कार्यकर्ताओं के शव पेड़ से लटके मिले थे। इसको लेकर अभी हंगामा थामा नहीं था कि सोमवार देर रात उत्तर 24 परगना के कांकीनार क्षेत्र में बम धमाके हुए।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

इस धमाके में दों लोगों की मौत हो गयी, जबकि चार लोग घायल हो गए। मृतक टीएमसी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। इसको लेकर वहां पर एक बार फिर तनाव की स्थिति बन गयी है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सोमवार रात अज्ञात बदमाशों ने देसी बम धमाके किए, जिसमें जानमाल का नुकसान हुआ। बम धमाके के बाद से लोग दहशत में हैं।

इलाके में कुछ घरों में लूट की भी खबरें सामने आ रही हैं। लोगों ने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि सोमवार को बीजेपी और आरएसएस के कार्यकर्ता के शव पेड़ से लटके मिले थे। बीजेपी कार्यकर्ता समातुल दोलुई के शव को हावड़ा के सरपोता गांव के लोगों ने खेतों में पेड़ से लटका हुआ पाया। भाजपा नेताओं और दोलुई के परिवार ने तृणमूल कांग्रेस(टीएमसी) के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

इससे एक दिन पहले आरएसएस के वरिष्ठ नेता स्वदेश मन्ना भी अत्चाता गांव में पेड़ से लटके हुए मिले थे। मन्ना पिछले कुछ दिनों से जय श्री राम की रैलियां निकाल रहे थे। भाजपा का आरोप है कि जय श्री राम के नारे लगाने पर भी यहां हत्या कर दी जा रही है।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...