1. हिन्दी समाचार
  2. बेंगलुरु हिंसा: CM येदियुरप्पा ने की शांति बनाए रखने की अपील, कहा-दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

बेंगलुरु हिंसा: CM येदियुरप्पा ने की शांति बनाए रखने की अपील, कहा-दोषियों पर होगी सख्त कार्रवाई

Two Killed In Bengaluru Violence 110 Arrested Cm Yeddyurappa Appeals For Peace

By शिव मौर्या 
Updated Date

बंगलुरु। कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार देर रात आगजनी, तोड़फोड़ और जमकर बवाल हुआ। यह घटना फेसबुक पोस्ट से आहत होने पर कुछ लोगों ने किया। उपद्रवियों ने पुलिस स्टेशन और विधायक के घर को भी नहीं छोड़ा और उसको भी आग के हवाले कर दिया। इसके साथ ही दर्जनों गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की।

पढ़ें :- भाजपा को भारी पड़े़गा किसान विरोधी काला कानूनः अखिलेश

विधायक के घर पर हमला करने के अलावा आसपास के लोगों के घरों पर भी हमला किया गया, जिसके कारण लोगों के घरों की खिड़कियां भी टूट गईं। इस हिंसा में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 60 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने ट्वीट कर हिंसा की निंदा की है।

सीएम ने लिखा कि उन्होंने दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं, साथ ही सरकार भीड़ के खिलाफ सही एक्शन ले रही है। येदियुरप्पा ने लिखा कि मीडिया, पुलिस और लोगों पर हमला करना ठीक नहीं है, ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। लोग शांति बनाकर रखें।

बता दें कि, बेंगलुरु के हाली पुलिस स्टेशन इलाके में कांग्रेस विधायक के करीबी द्वारा एक फेसबुक पोस्ट लिखा गया। इस पोस्ट से आक्रोशित लोग थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने आपस में मामला सुलझाने की हिदायत दी। इसके बाद वहां पर बवाल शुरू हो गया।

 

पढ़ें :- पान का एक पत्ता आपकी जिंदगी को बना सकता है कामयाब, जानिए कैसे

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...