अंबेडकरनगर : एक बोरी गेहूं के लिए युवकों को अर्धनग्न कर गांव में घुमाया

ambedkarnager maarpet
अंबेडकरनगर : एक बोरी गेहूं के लिए युवकों को अर्धनग्न कर गांव में घुमाया

अम्बेडकरनगर। अम्बेडकरनगर के एक गांव में कुर्मी परिवार ने ठाकुर परिवार के दो युवकों को पहले घर में घुसकर पीटा और फिर खींचकर बाहर लाए। नाराज लोगों ने दोनों अर्धनग्न किया और फिर रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान दोनों युवकों के परिजन मदद के लिए गुहार लगाते रहे। उन्हे जमकर पीटने के बाद आरोपितों ने पुलिस के हवाले कर दिया। उन दोनों युवकों पर एक बोरी गेहूं चोरी करने का आरोप था।

बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के मोहरिया गाव के सुनील वर्मा पुत्र केशव राम के घर से एक गेंहू की बोरी चोरी हो गई। उसे शक था कि गेहूं गांव के राकेश चौहान व हरिलाल चौहान ने चोरी किया है। जिसके बाद सुनील ग्रामीण व सहयोगियों के साथ दोनों के घर में घुस गए और दोनों को जमकर पीटा। बाद में राकेश व हरिलाल को चोरी अर्धनग्न करके पूरे गांव में घुमाया और साथ ही जमकर पीटा।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी का भाग्य बदलने के लिए कलेजा चाहिए जो सिर्फ मोदी के अंदर है: अमित शाह }

जिस समय दोनों युवकों पर ये जुल्म हो रहा था, उनके परिवारीजन रहम की भीख मांग रहे थे, लेकिन दबंगों ने कोई तरस नहीं खाया। घंटों रस्सी से बाधकर उन्हें पीटते हुए गाव भर घुमाते रहे। इस मामले में कोतवाली प्रभारी राम लखन पटेल का कहना है कि मामला रविवार का है। मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में और कौन लोग आरोपी हैं, उनकी पहचान की जा रही है। शिनाख्त कराने के बाद उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- UP: इंसाफ ना मिलने से क्षुब्द गैंगरेप पीड़िता चढ़ी पानी की टंकी पर }

अम्बेडकरनगर। अम्बेडकरनगर के एक गांव में कुर्मी परिवार ने ठाकुर परिवार के दो युवकों को पहले घर में घुसकर पीटा और फिर खींचकर बाहर लाए। नाराज लोगों ने दोनों अर्धनग्न किया और फिर रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया। इस दौरान दोनों युवकों के परिजन मदद के लिए गुहार लगाते रहे। उन्हे जमकर पीटने के बाद आरोपितों ने पुलिस के हवाले कर दिया। उन दोनों युवकों पर एक बोरी गेहूं चोरी करने का आरोप था। बताया जा रहा है…
Loading...