रेप में असफल होने पर काट ले गए लड़की के कान

Two Men Cuts Ear Of A Girl In Up

बागपत। देश के हर कोने से बलात्कार से जुड़ी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। अब उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों ने एक लड़की से रेप में कामयाब ना होने पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी|




पूरा मामला पश्चिम यूपी के बागपत जिले का है जहां चार लोग पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के घर में अकेले होने की जानकारी होने पर घुस गए और उससे जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगे। गैंगरेप के इरादे से घुसे ये चारों इसमें कामयाब ना हो सके क्योकि लड़की ने लगातार शोर मचाना और उनका विरोध करना जारी रखा।

जब ये चारों अपने इरादों में कामयाब ना हो सके तो ये बुरी तरह से गुस्सा गए और इनमें से दो ने चाकू उठाकर लड़की के दोनों कान काट दिए और उसको घायल कर दिया। जिसके बाद लड़की को खून से लथपथ छोड़ भाग गए| जब लड़की के परिजन घर आए तो यह सब देख हैरान रह गए।



पुलिस की कार्यशैली पर भी उठे सवाल

इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई गई है। वहीं, पीड़िता के घरवालों का आरोप है कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने की बजाय समझौते का दबाव डाल रही है। हालांकि, पुलिस ने इन आरोपों को गलत बताया। काफी दबाव के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बागपत। देश के हर कोने से बलात्कार से जुड़ी घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं है। अब उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों ने एक लड़की से रेप में कामयाब ना होने पर हैवानियत की सारी हदें पार कर दी| पूरा मामला पश्चिम यूपी के बागपत जिले का है जहां चार लोग पड़ोस में रहने वाली एक लड़की के घर में अकेले होने की जानकारी होने…