1. हिन्दी समाचार
  2. एक करोड़ पंद्रह लाख की हेरोइन, देशी पिस्टल, दो मैगजीन, कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

एक करोड़ पंद्रह लाख की हेरोइन, देशी पिस्टल, दो मैगजीन, कारतूस के साथ दो गिरफ्तार

Two Million Heroin Country Pistol Two Magazines Cartridges With Two Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज:: सोनौली कस्बे के रोडवेज बस स्टैंड के पास दो युवकों को पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने दबोच कर 115 ग्राम हेरोइन एक देशी पिस्टल, दो मैगजीन,चार अदद कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मुख्य सरगना मौके से फरार हो गया है।

पढ़ें :- नेपाल में राजशाही लागू करने की उठी मांग, सड़क पर उतरे प्रदर्शनकारी

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार तड़के एसएसबी सोनौली के इंस्पेक्टर अमित कुमार अपने जवानों के साथ और सोनौली प्रभारी कोतवाल रविंद्र सिंह अपने सिपाहियों के साथ संयुक्त रूप से गश्त कर रहे थे इसी बीच सोनौली रोडवेज बस स्टैंड के पास एक बाइक पर सवार होकर दो संदिग्ध युवक नेपाल की तरफ जा रहे थे।

जिन्हें जवानों ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने के प्रयास में जुट गए । जिस पर जवानों ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया और उनकी तलाशी लिया । तो प्रमोद गुप्ता पुत्र राजेंद्र गुप्ता के पास से एक देशी पिस्तौल दो मैगजीन चार अदद कारतूस तथा दूसरा युवक मुकेश उर्फ गुड्डू राजभर पुत्र कन्हाई राजभर के पास से 115 ग्राम हेरोइन बरामद किया।

पकड़े गए दोनों युवक सोनौली थाना क्षेत्र के कैलाश नगर वार्ड नंबर 4 माधव नगर के निवासी हैं ।
पुलिसिया पूछताछ में पकड़े गये दोनों युवको ने बताया है कि सोनौली थाना क्षेत्र के स्मैक कारोबारी हबीब के लिए कैरियर का कार्य करते है।

उक्त संदर्भ में प्रभारी कोतवाल सोनौली रविंद्र सिंह ने कहा कि दोनों युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय प्रस्तुत किया जाएगा।

पढ़ें :- महराजगंज:ट्रक चालक की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

रिपोर्ट-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...