बाइक खराब हुई तो लड़कियों ने मदद बुलाई, वहां पहुंचे 11 लड़कों ने किया रेप

बाइक खराब हुई तो लड़कियों ने मदद बुलाई, वहां पहुंचे 11 लड़कों ने किया रेप
बाइक खराब हुई तो लड़कियों ने मदद बुलाई, वहां पहुंचे 11 लड़कों ने किया रेप

Two Minor Girl Raped In Lohardaga Jharkhand 11 Accused Arrested

नई दिल्ली। झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिसउपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल ने छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

एसपी ने बताया कि 16 अगस्त की रात को दो नाबालिग छात्राओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना घटी थी 17 अगस्त को पीड़िता के बयान के आधार पर लोहरदगा महिला थाना में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। मामले को लेकर लोहरदगा पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए टास्क फोर्स का गठन किया गया। इसके टीम ने घटना में शामिल सभी 11 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया तथा पीड़िता से छीना गया मोबाइल अभियुक्त अमित बाड़ा के घर से बरामद कर लिया।

पुलिस का कहना है कि इन आरोपियों ने इस वारदात को तब अंजाम दिया जब 16 अगस्त को दोनों लड़कियां अपने एक पड़ोसी के साथ हिरही हर्रा टोली इलाके में जा रही थीं। तीनों एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे, तभी हिरही रेलवे पुल के पास उनकी बाइक खराब हो गई। लड़कियों में से एक ने फोन पर अपने दोस्त से मदद मांगी लेकिन मदद के बजाए उसने अपने 11 दोस्तों को मौके पर भेज दिया। वे लड़कियों को एक सुनसान जगह पर ले गए, उनके पड़ोसी को मारपीट कर वहां से भगा दिया।

यहां उन आरोपियों ने बारी-बारी से नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। यहां तक कि उन आरोपियों ने नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनके फोन भी छिन लिए. बता दें कि लड़कियों के बयान के आधार पर सदर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है।

नई दिल्ली। झारखंड के लोहरदगा जिले में कथित तौर पर दो नाबालिग लड़कियों से गैंगरेप करने के आरोप में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिसउपाधीक्षक आशीष कुमार महली ने बताया कि इन लोगों को हिरही हर्रा टोली इलाके में एक पुलिस दल ने छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया। उन्होंने कहा कि सभी आरोपियों की उम्र 18 से 28 वर्ष के बीच है। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। एसपी ने बताया कि 16 अगस्त की रात…