मुख्य सचिव मारपीट: AAP की बढ़ी मुश्किलें, दो विधायक जल्द होंगे गिरफ्तार

मुख्य सचिव मारपीट: AAP की बढ़ी मुश्किलें, दो विधायक जल्द होंगे गिरफ्तार
मुख्य सचिव मारपीट: AAP की बढ़ी मुश्किलें, दो विधायक जल्द होंगे गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट मामले में गुरुवार को आम आदमी पार्टी(आप) के दो विधायकों को पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने आईएएनएस को बताया कि आप विधायक नितिन त्यागी और राजेश ऋषि को इस मामले में चल रही पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है।

सिंह ने कहा, ” दोनों विधायकों को शाम साढ़े चार बजे तक सिविल लाइंस पुलिस थाने में आने के लिए कहा गया है।”पिछले हफ्ते मुख्य सचिव ने आरोप लगाया था कि 19 फरवरी की रात को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आपात बैठक के दौरान दो विधायकों अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जरवाल ने उनसे मारपीट की। खान और जरवाल को बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था और फिलहाल दोनों न्यायिक हिरासत में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कॉपी-किताब पर नहीं चढ़ा सकते हैं प्लास्टिक कवर, दिल्ली सरकार ने दिया आदेश }

हाई कोर्ट में आज है प्रकाश जारवाल की बेल की सुनवाई

सीएस अंशु प्रकाश से हुई मारपीट व बदसलूकी के मामले में गिरफ्तार आरोपी विधायकों प्रकाश जारवाल और अमानतुल्ला खान फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। आरोपी प्रकाश जारवाल की जमानत याचिका बुधवार को ही तीस हजारी की सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी थी जिसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट के सामने प्रकाश जारवाल की ओर से जमानत याचिका दायर की गई थी। इस संदर्भ में आज हाई कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसमें कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर 7 मार्च तक जवाब मांगा है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली मेट्रो में इन लोगों को मिलेगी खास छूट, जानिए सरकार का पूरा प्लान }

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से कथित मारपीट मामले में गुरुवार को आम आदमी पार्टी(आप) के दो विधायकों को पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त हरेंद्र सिंह ने आईएएनएस को बताया कि आप विधायक नितिन त्यागी और राजेश ऋषि को इस मामले में चल रही पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है। सिंह ने कहा, " दोनों विधायकों को शाम साढ़े चार बजे तक सिविल लाइंस पुलिस…
Loading...