बिहार में कोरोना संक्रमण से दो और की मौत, मृतकों की संख्या 54 हुई

corona-13

पटना: बिहार में बीते चौबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दो और मरीजों की मौत हो जाने से इस रोग से अबतक मरने वालों की संख्या मंगलवार को 54 तक पहुंच गई। वहीं, संक्रमण के 291 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 8,050 हो गई। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटे के दौरान समस्तीपुर एवं सारण जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई।

Two More Deaths Due To Corona Infection In Bihar 54 Dead :

बिहार में संक्रमण से अबतक जिन 54 लोगों की मौत हो चुकी है, उनमें से दरभंगा एवं सारण में पांच-पांच, बेगूसराय में चार, खगड़िया, नालंदा, पटना एवं वैशाली में तीन-तीन, भोजपुर, गया, जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, नवादा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी एवं सिवान में दो-दो तथा अररिया, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मधुबनी, मुंगेर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर एवं शिवहर जिले में एक-एक मरीज की मौत हुई है। वहीं, राज्य में अबतक 1,69,401 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस संक्रमित 6,027 मरीज ठीक हुए हैं।

पड़ोसी राज्य झारखंड में कोरोना के 42 नए मरीज मिले हैं। नए केस के साथ झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या 2140 हो गई है। प्रदेश में अब तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। राजधानी रांची में अबतक नौ मरीज संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं। अब तक राज्य में कुल संक्रमितों में से 1644 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं। हालांकि अच्छी बात ये है कि राज्य में अब तक 1,469 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

पटना: बिहार में बीते चौबीस घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दो और मरीजों की मौत हो जाने से इस रोग से अबतक मरने वालों की संख्या मंगलवार को 54 तक पहुंच गई। वहीं, संक्रमण के 291 नए मामलों के साथ संक्रमितों की संख्या 8,050 हो गई। स्वास्थ्य विभाग से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कोरोना वायरस संक्रमण से पिछले 24 घंटे के दौरान समस्तीपुर एवं सारण जिले में एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई। बिहार में संक्रमण से अबतक जिन 54 लोगों की मौत हो चुकी है, उनमें से दरभंगा एवं सारण में पांच-पांच, बेगूसराय में चार, खगड़िया, नालंदा, पटना एवं वैशाली में तीन-तीन, भोजपुर, गया, जहानाबाद, मुजफ्फरपुर, नवादा, समस्तीपुर, सीतामढ़ी एवं सिवान में दो-दो तथा अररिया, औरंगाबाद, भागलपुर, जमुई, कटिहार, मधेपुरा, मधुबनी, मुंगेर, पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, रोहतास, समस्तीपुर एवं शिवहर जिले में एक-एक मरीज की मौत हुई है। वहीं, राज्य में अबतक 1,69,401 नमूनों की जांच की जा चुकी है और कोरोना वायरस संक्रमित 6,027 मरीज ठीक हुए हैं। पड़ोसी राज्य झारखंड में कोरोना के 42 नए मरीज मिले हैं। नए केस के साथ झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या 2140 हो गई है। प्रदेश में अब तक 14 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। राजधानी रांची में अबतक नौ मरीज संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं। अब तक राज्य में कुल संक्रमितों में से 1644 सिर्फ प्रवासी मजदूर हैं। हालांकि अच्छी बात ये है कि राज्य में अब तक 1,469 लोगों ने कोरोना को मात दी है।