1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Royal Enfield Classic 350 के दो नए कलर, जानिए क्या है खास

Royal Enfield Classic 350 के दो नए कलर, जानिए क्या है खास

Two New Colors Of Royal Enfield Classic 350 Know What Is Special

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: Royal Enfield Classic 350 ने कुछ समय के लिए एक बेस्ट-सेलर के रूप में रिकॉर्ड किया है। इसे और अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए बोली लगाई गई थी, कंपनी 1.83 लाख रुपये में बाइक को नए और अतिरिक्त रंग विकल्पों मेटलो सिल्वर और ऑरेंज एमबर में पेश करेगी।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च करेगी डुकाटी इस साल 12 मोटरसाइकिल, जानिए क्या है खास

लॉन्ग ड्राइव्स के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक रॉयल एनफिल्ड का कहना है कि दो नए कलर ऑप्शन के पीछे का आइडिया ब्राइट ह्यूज को पेश करना है, जो खासतौर पर बाइक और ब्रांड के छोटे ग्राहकों के बीच फील करेगा। रॉयल एनफील्ड मेक इट योर (MiY) में एक पहल है, क्लासिक 350 स्पोर्ट्स अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स।

जबकि, MiY खरीदारों को अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुसार अपनी बाइक को अनुकूलित करने की अनुमति देता है और सहायक उपकरण जोड़ने का विकल्प भी प्रदान करता है। Royal Enfield का कहना है कि भारत में कंपनी द्वारा पेश किए गए सभी उत्पादों को कवर करने के लिए MiY को धीरे-धीरे बढ़ाया जाएगा।

रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के दासारी ने कहा कि “क्लासिक 350 एक दशक से भी अधिक समय से हमारी सबसे सफल मोटरसाइकिलों में से एक है। क्लासिक के सरल, कालातीत डिजाइन और शुद्ध मोटरसाइकिल अनुभव ने पिछले कुछ वर्षों में समुदायों की सवारी करने की अपार सराहना और प्यार देखा है। “अपने नए रंग विकल्पों में क्लासिक 350 सभी रॉयल एनफील्ड स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

पढ़ें :- भारत मे जल्द लॉन्च होने वाला है ब्लैकबेरी स्मार्ट कार सॉफ्टवेयर, जानिए क्या है खास

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...