अलीगढ़: धुंध के चलते हादसे में दो पुलिसकर्मियों समेत सात की मौत

अलीगढ़: धुंध के चलते हादसे में दो पुलिसकर्मियों समेत सात की मौत
अलीगढ़: धुंध के चलते हादसे में दो पुलिसकर्मियों समेत सात की मौत

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अतरौली में धुंध के चलते कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई। इनमें छापेमारी के बाद लौट रहे दो पुलिसवाले भी शामिल हैं। कार में पुलिस और परिजनों के साथ घर से भागे लड़का-लड़की भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि कार पलटने से कोई बाहर नहीं निकल सका। बता दें पुलिसकर्मी अतरौली के एक गांव से 3 दिन पहले अपने प्रेमी के साथ गई युवती को बरामद कर लौट रहे थे।

Two Policeman And Seven Death In Road Accident In Aligarh :

अलीगढ़ एसएसपी राजेश पाण्डेय ने बताया कि पुलिस की टीम बरेली से एक लड़की को बरामद करके वापस लौट रही थी। पुलिस के वाहन में लड़की के कुछ परिजन भी सवार थे। रास्ते में छर्रा मार्ग पर वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दारोगा प्रदीप शर्मा और कांस्टेबल देवेन्द्र यादव समेत सात लोगों की मौत हो गई।

एसएसपी पाण्डेय ने बताया कि घटनास्थल को देखकर लगता है कि घने कोहरे के कारण वाहन चालक रास्ता नहीं देख सका और उसकी गाड़ी सीधे तालाब में गिर गई।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अतरौली में धुंध के चलते कार सवार 7 लोगों की मौत हो गई। इनमें छापेमारी के बाद लौट रहे दो पुलिसवाले भी शामिल हैं। कार में पुलिस और परिजनों के साथ घर से भागे लड़का-लड़की भी मौजूद थे। बताया जा रहा है कि कार पलटने से कोई बाहर नहीं निकल सका। बता दें पुलिसकर्मी अतरौली के एक गांव से 3 दिन पहले अपने प्रेमी के साथ गई युवती को बरामद कर लौट रहे थे। अलीगढ़ एसएसपी राजेश पाण्डेय ने बताया कि पुलिस की टीम बरेली से एक लड़की को बरामद करके वापस लौट रही थी। पुलिस के वाहन में लड़की के कुछ परिजन भी सवार थे। रास्ते में छर्रा मार्ग पर वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरा। उन्होंने बताया कि इस हादसे में दारोगा प्रदीप शर्मा और कांस्टेबल देवेन्द्र यादव समेत सात लोगों की मौत हो गई।एसएसपी पाण्डेय ने बताया कि घटनास्थल को देखकर लगता है कि घने कोहरे के कारण वाहन चालक रास्ता नहीं देख सका और उसकी गाड़ी सीधे तालाब में गिर गई।