बिहार में पुलिसवाहन और ट्रक की टक्कर में हुई 2 पुलिसकर्मियों की मौत

बिहार में पुलिसवाहन और ट्रक की टक्कर में हुई 2 पुलिसकर्मियों की मौत
बिहार में पुलिसवाहन और ट्रक की टक्कर में हुई 2 पुलिसकर्मियों की मौत

Two Policemen Dead And Many Injured As Truck Rams Into Anti Landmines Vehicle In Jamui

पटना। बिहार के जमुई में सोमवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने पुलिसवाहन को टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों की भिड़ंत इतनी भयानक थी कि पुलिसवाहन के परखचे उड़ गए। घटना में दो पुलिस जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लक्ष्मीपुर थाने में तैनात पुलिस बल गस्त पर निकला था, लक्ष्मीपुर चौक पर जब जवान एंटी लैंड माइंस पुलिस वाहन पर सवार हो रहे थे तभी पीछे से आ रही एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी और दो सैप के जवान चपेट में आ गए और उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मृतक जवानों के नाम जितेंद्र प्रसाद सिंह और भूलन यादव बताया जा रहा है। मृतक जवान भूलन यादव भोजपुर के कुल्हड़िया और जितेंद्र प्रसाद सिंह दानापुर के रहने वाले थे।

घायल जावानों में एएसआई संजय कुमार त्रिवेदी और एक जवान सुरेश शाह घायल शामिल हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक घटना के बाद फरार है। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जवानों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पटना। बिहार के जमुई में सोमवार की सुबह अनियंत्रित ट्रक ने पुलिसवाहन को टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों की भिड़ंत इतनी भयानक थी कि पुलिसवाहन के परखचे उड़ गए। घटना में दो पुलिस जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह लक्ष्मीपुर थाने में तैनात पुलिस बल गस्त पर निकला था, लक्ष्मीपुर चौक पर जब जवान एंटी लैंड माइंस पुलिस वाहन पर सवार हो रहे थे…