मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर चढ़े एसटीएफ़ के हत्थे, जेल से मिली थी सुपारी

मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर चढ़े एसटीएफ़ के हत्थे, जेल से मिली थी सुपारी
मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर चढ़े एसटीएफ़ के हत्थे, जेल से मिली थी सुपारी

लखनऊ। यूपी एसटीएफ़ को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गोरखपुर एसटीएफ टीम ने मुन्ना बजरंगी गैंग के दो कुख्यात शूटरों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। बदमाश धनेश यादव और अभिनव सिंह मुन्ना बजरंगी गैंग के सक्रिय शूटर हैं। गिरफ्तार शूटरों पर पूर्वाचल के कई जिलों समेत बिहार और झारखंड में हत्या के दर्जनों मामले दर्ज हैं।

Two Sharp Shooters Of Munna Bajrangi Gang Arrested From Faizabad :

एसटीएफ का दावा है कि शूटर फैजाबाद में जिला पंचायत सदस्य राम चंदर हरिजन की हत्या करने की फिराक में आये थे। जेल में बंद मुन्ना बजरंगी ने शूटरों को हत्या की सुपारी दी थी, जबकि चार दिन बाद इलाहाबाद में भी हत्या की बड़ी वारदात को बदमाश अंजाम देने वाले थे। इस दौरान एसटीएफ ने फैजाबाद जिले के कोतवाली इलाके से गिरफ्तारी की है।

इसके साथ ही दोनों बदमाशों ने पूछताछ में एसटीएफ को कई और सनसनीखेज जानकारी दी है। ऐसे में निश्चित तौर पर एसटीएफ ने समय से पहले दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर हत्या की बड़ी घटना को नाकाम किया है।

लखनऊ। यूपी एसटीएफ़ को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गोरखपुर एसटीएफ टीम ने मुन्ना बजरंगी गैंग के दो कुख्यात शूटरों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से पिस्टल, तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। बदमाश धनेश यादव और अभिनव सिंह मुन्ना बजरंगी गैंग के सक्रिय शूटर हैं। गिरफ्तार शूटरों पर पूर्वाचल के कई जिलों समेत बिहार और झारखंड में हत्या के दर्जनों मामले दर्ज हैं।एसटीएफ का दावा है कि शूटर फैजाबाद में जिला पंचायत सदस्य राम चंदर हरिजन की हत्या करने की फिराक में आये थे। जेल में बंद मुन्ना बजरंगी ने शूटरों को हत्या की सुपारी दी थी, जबकि चार दिन बाद इलाहाबाद में भी हत्या की बड़ी वारदात को बदमाश अंजाम देने वाले थे। इस दौरान एसटीएफ ने फैजाबाद जिले के कोतवाली इलाके से गिरफ्तारी की है।इसके साथ ही दोनों बदमाशों ने पूछताछ में एसटीएफ को कई और सनसनीखेज जानकारी दी है। ऐसे में निश्चित तौर पर एसटीएफ ने समय से पहले दोनों शूटरों को गिरफ्तार कर हत्या की बड़ी घटना को नाकाम किया है।