स्कूल के अंदर घुस कर तबाड़तोड़ गोलीबारी, कई छात्र घायल

दंतेवाड़ा में मुठभेड़, महिला कमांडो ने 2 नक्सलियों को किया ढेर
दंतेवाड़ा में मुठभेड़, महिला कमांडो ने 2 नक्सलियों को किया ढेर

कोलोराडो। अमेरिका का कोलोराडो एक बार फिर गोलीबारी की घटना से सहम गया। डेनववर के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में 7 से 8 छात्रों के घायल होने की खबर है। जिस वक्त यह गोलीबारी की घटना हुईए उस समय स्कूल परिसर में लगभग 1850 छात्र स्कूल में मौजूद थे।

Two Students Open Fire At Colorado School Killing One Wounding Seven :

न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक दो बंदूकधारी स्कूल में घुसे और दो कक्षाओं में छात्रों पर गोलियां चलाईं। गोलीबारी में कई छात्रों को गोली लगी जिसमे से कई छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं स्कूल में फायरिंग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो स्कूल परिसर में गोलीबारी कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावर स्कूल में पढऩे वाले छात्र ही हैं।

उन्होंने बताया कि जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें एक व्यस्क पुरुष और एक किशोर शामिल है। फिलहाल सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। डगलस काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने घटना के लगभग पांच घंटों के बाद ट्वीट किया बेहद दुख के साथ हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि एसटीईएम स्कूल में एक छात्र की आज की गोलीबारी की घटना में मौत हो गई।

परिवार को तत्काल सूचित कर दिया गया है। डगलस काउंटी कॉरनर जिल रोमैन ने आधिकारिक तौर पर छात्र की शिनाख्त नहीं की है और बताया कि वह एक 18 साल का छात्र है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक डगलस काउंटी के शेरिफ टोनी स्परलॉक ने बताया कि दोपहर दो बजे स्थानीय समयानुसार से ठीक पहले दो संदिग्ध स्कूल में दाखिल हुए और स्कूल के काफी अंदर जाकर दो अलग-अलग जगहों पर छात्रों को निशाना बनाया।

टोनी ने एक प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि दोनों संदिग्धों को घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं ने एक हैंडगन बरामद किया लेकिन उन्हें संदिग्धों के विशेष मकसद के बारे में कोई सुराग नहीं पता चला।

कोलोराडो। अमेरिका का कोलोराडो एक बार फिर गोलीबारी की घटना से सहम गया। डेनववर के एक स्कूल में हुई गोलीबारी में 7 से 8 छात्रों के घायल होने की खबर है। जिस वक्त यह गोलीबारी की घटना हुईए उस समय स्कूल परिसर में लगभग 1850 छात्र स्कूल में मौजूद थे। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक दो बंदूकधारी स्कूल में घुसे और दो कक्षाओं में छात्रों पर गोलियां चलाईं। गोलीबारी में कई छात्रों को गोली लगी जिसमे से कई छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं स्कूल में फायरिंग की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जो स्कूल परिसर में गोलीबारी कर रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमलावर स्कूल में पढऩे वाले छात्र ही हैं। उन्होंने बताया कि जिन दो लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें एक व्यस्क पुरुष और एक किशोर शामिल है। फिलहाल सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। डगलस काउंटी के शेरिफ कार्यालय ने घटना के लगभग पांच घंटों के बाद ट्वीट किया बेहद दुख के साथ हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि एसटीईएम स्कूल में एक छात्र की आज की गोलीबारी की घटना में मौत हो गई। परिवार को तत्काल सूचित कर दिया गया है। डगलस काउंटी कॉरनर जिल रोमैन ने आधिकारिक तौर पर छात्र की शिनाख्त नहीं की है और बताया कि वह एक 18 साल का छात्र है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक डगलस काउंटी के शेरिफ टोनी स्परलॉक ने बताया कि दोपहर दो बजे स्थानीय समयानुसार से ठीक पहले दो संदिग्ध स्कूल में दाखिल हुए और स्कूल के काफी अंदर जाकर दो अलग-अलग जगहों पर छात्रों को निशाना बनाया। टोनी ने एक प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि दोनों संदिग्धों को घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि जांचकर्ताओं ने एक हैंडगन बरामद किया लेकिन उन्हें संदिग्धों के विशेष मकसद के बारे में कोई सुराग नहीं पता चला।