दिल्ली को दहलाने की कोशिश नाकाम, आईएम के दो आतंकी गिरफ्तार

im atankwadi
दिल्ली को दहलाने की कोशिश नाकाम, आईएम के दो आतंकी गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली को दहलाने के मंशूबे लेकर घूम रहे इंडियन मुजाहिद्दीन के दो खूंखार आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोच लिया। स्पेशल सेल ने एक संयुक्त ऑपरेशन में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर कश्मीर के सोपिया इलाके से आईएम इस दोनों आतंकियों को पकड़ा है।

Two Terreorist Belongs To Im Arrested By Delhi Police Spacial Cell :

बताया जा रहा है कि पकड़े गए आतंकियों में एक नाबालिग है। आरोपी की पहचान नाउपुरा बाड़ा सोपिया निवासी किफायतुल्लाह बुखारी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों आतंकी आईएम के एरिया कमांडर नवीद बाबू के करीबी है। दोनों दिल्ली-एनसीआर में हथियार लेने आए थे। यहां से सूचना मिलते ही स्पेशल सेल की टीम कश्मीर रवाना हुई और संयुक्त ऑपरेशन में दोनों को दबोच लिया गया।

अधिकारियों के मुताबिक आरोपियों के पास से एक पिस्टल व 14 कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल दोलों आरोपी जम्मू—कश्मीर पुलिस की हिरासत में हैं, जिनसे पुलिस टीमे पूछताछ कर रही है। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से स्पेशल सेल आईएसआईएस और आईएम आतंकियों की गतिविधियों पर नजर रखे हुई थी। जिसके बाद ये सफलता मिली है।

नई दिल्ली। दिल्ली को दहलाने के मंशूबे लेकर घूम रहे इंडियन मुजाहिद्दीन के दो खूंखार आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दबोच लिया। स्पेशल सेल ने एक संयुक्त ऑपरेशन में जम्मू एवं कश्मीर पुलिस के साथ मिलकर कश्मीर के सोपिया इलाके से आईएम इस दोनों आतंकियों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आतंकियों में एक नाबालिग है। आरोपी की पहचान नाउपुरा बाड़ा सोपिया निवासी किफायतुल्लाह बुखारी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि दोनों आतंकी आईएम के एरिया कमांडर नवीद बाबू के करीबी है। दोनों दिल्ली-एनसीआर में हथियार लेने आए थे। यहां से सूचना मिलते ही स्पेशल सेल की टीम कश्मीर रवाना हुई और संयुक्त ऑपरेशन में दोनों को दबोच लिया गया। अधिकारियों के मुताबिक आरोपियों के पास से एक पिस्टल व 14 कारतूस बरामद हुए हैं। फिलहाल दोलों आरोपी जम्मू—कश्मीर पुलिस की हिरासत में हैं, जिनसे पुलिस टीमे पूछताछ कर रही है। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त प्रमोद सिंह कुशवाहा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से स्पेशल सेल आईएसआईएस और आईएम आतंकियों की गतिविधियों पर नजर रखे हुई थी। जिसके बाद ये सफलता मिली है।