शोपियां में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी को किया ढेर, ऑपरेशन जारी

jammu kashmir
Jammu-kashmir: नगरोटा टोल प्लाोजा पर मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस द्वारा मिलकर आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया गया है। हालांकि ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Two Terrorist Gunned Down In South Kashmir District Shopian :

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। जहां डांगेर पोरा इलाके के बुनपोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था।

2019 में 90 से अधिक आतंकी हुए ढेर

पुलवामा हमले के बाद सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अबतक 30 से अधिक टॉप आतंकी कैडरों को मार गिराया है। बात की जाए साल 2019 की तो अब तक करीब 90 आतंकवादी मारे गए हैं।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है। सेना, सीआरपीएफ और पुलिस द्वारा मिलकर आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया गया है। हालांकि ऑपरेशन अभी भी जारी है। गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई थी। जहां डांगेर पोरा इलाके के बुनपोरा में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मार गिराया था। 2019 में 90 से अधिक आतंकी हुए ढेर पुलवामा हमले के बाद सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए अबतक 30 से अधिक टॉप आतंकी कैडरों को मार गिराया है। बात की जाए साल 2019 की तो अब तक करीब 90 आतंकवादी मारे गए हैं।