जम्मू-कश्मीर : सेना ने मुठभेढ़ के दौरान मार गिराए दो आतंकी

encpunter at jammu kashmir
जम्मू-कश्मीर : सेना ने मुठभेढ़ के दौरान मार गिराए दो आतंकी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जिले में शनिवार सुबह सेना के जवानों और आतंकियों में मुठभेढ़ हो गई। जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया। सेना के सूत्रों के मुताबिक तिक्केन गांव में हुई इस मुठभेड़ में मारें गए दोनों आतंकी लोकल के ही रहने वाले है। जो दहशतगर्दी फैला रहे थे।

Two Terrorists Killed By Indian Army Operation In Pulwama Today :

बता दें कि शनिवार सुबह को सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली कि तिक्केन इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। इस सूचना के बाद तुरन्त ही राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमें मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा टीमों ने जैसे ही सर्च आपरेशन शुरु किया वैसे ही आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरु कर दी गई। जवाबी हमले में दोनों आतंकी मारे गये।

सेना के प्रवक्ता के मुताबिक मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान भी हो गई है। एक शख्स का नाम लियाकत अहमद जबकि दूसरे आतंकी का नाम वाजिद है। लियाकत अहमद पुलवामा के निचले इलाके का रहने वाला था, दूसरा आतंकी वाजिद भी पुलवामा का ही रहने वाला है। फिलहाल किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पुलवामा में इंटरनेट सेवा पर रोंक लगा दी गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक इंसास राइफल और एक एसॉल्ट राइफल भी बरामद किया है।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जिले में शनिवार सुबह सेना के जवानों और आतंकियों में मुठभेढ़ हो गई। जिसमें दो आतंकियों को मार गिराया। सेना के सूत्रों के मुताबिक तिक्केन गांव में हुई इस मुठभेड़ में मारें गए दोनों आतंकी लोकल के ही रहने वाले है। जो दहशतगर्दी फैला रहे थे। बता दें कि शनिवार सुबह को सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली कि तिक्केन इलाके में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं। इस सूचना के बाद तुरन्त ही राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीमें मौके पर पहुंच गई। सुरक्षा टीमों ने जैसे ही सर्च आपरेशन शुरु किया वैसे ही आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरु कर दी गई। जवाबी हमले में दोनों आतंकी मारे गये। सेना के प्रवक्ता के मुताबिक मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान भी हो गई है। एक शख्स का नाम लियाकत अहमद जबकि दूसरे आतंकी का नाम वाजिद है। लियाकत अहमद पुलवामा के निचले इलाके का रहने वाला था, दूसरा आतंकी वाजिद भी पुलवामा का ही रहने वाला है। फिलहाल किसी भी अनहोनी से बचने के लिए पुलवामा में इंटरनेट सेवा पर रोंक लगा दी गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक इंसास राइफल और एक एसॉल्ट राइफल भी बरामद किया है।