1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कुपवाड़ा और कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

कुपवाड़ा और कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

कुपवाड़ा (Kupwara) और कुलगाम (Kulgam )में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। कुपवाड़ा मुठभेड़ (Kulgam Encounter)में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मारे गिराए हैं। कुपवाड़ा पुलिस (Kupwara Police)  और 28 आरआर सेना (28 RR Army) के जवान मोर्चे पर डटे हुए हैं। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कुपवाड़ा (Kupwara) और कुलगाम (Kulgam )में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। कुपवाड़ा मुठभेड़ (Kulgam Encounter)में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मारे गिराए हैं। कुपवाड़ा पुलिस (Kupwara Police)  और 28 आरआर सेना (28 RR Army) के जवान मोर्चे पर डटे हुए हैं। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।

पढ़ें :- Encounter : कुलगाम और अनंतनाग मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर, ऑपरेशन जारी

जानकारी के अनुसार, कुपवाड़ा पुलिस (Kupwara Police) और 28 आरआर सेना (28 RR Army)  के जवानों ने रविवार को जिले के लोलाब इलाके में संयुक्त आतंकवाद विरोधी अभियान (Joint Counter-Terrorism Operation) चलाया। इस दौरान ठिकाने में छिपे हुए आतंकियों ने संयुक्त टीम पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया है। जवाब में सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की। इस मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं। वहीं, कुछ अन्य आतंकी के छिपे होने की खबर है।

कुलगाम के डीएच पोरा (DH Pora) में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। यहां सेना और पुलिस के जवानों ने आतंकियों को घेरा हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...