पंजाब में कोरोना टेस्ट के लिए अस्‍पताल गए दो चोर, एक फरार और दूसरा निकला पॉजिटिव, हड़कंप

punjab police
पंजाब में कोरोना टेस्ट के लिए अस्‍पताल गए दो चोर, एक फरार और दूसरा निकला पॉजिटिव, हड़कंप

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में सिविल अस्पताल से पुलिस कर्मी को धक्का देकर भागे चोर ने दहशत फैला दी है। उसका कोरोना पॉजिटिव ​पाया गया है। अब कोरोना पॉजिटिव आरोपित को पकड़ने वाले चौकी जीवन नगर प्रभारी कुलवंत सिंह और थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी मुहम्‍मद जामील व अन्य पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम कभी भी इनके सैंपल ले सकती है।

Two Thieves Who Went To The Hospital For Corona Test In Punjab One Absconding And The Other Turned Positive Stirred :

पुलिस ने छह अप्रैल को लूटपाट व स्‍नेचिंग करने वाले दो आरो‍पितों को गिरफ्तार कर इनके पास से काफी सामान बरामद किया था। ये दोनों लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। इन्‍हें जेल ले जाया गया, इनमें से एक को बुखार होने के कारण उसे जेल अधिकारियों ने लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया था। यहां एएसआइ को धक्का देकर एक आरोपित फरार होने में कामयाब रहा था। उसका साथी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है।

इसके बाद थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी व जीवन नगर चौकी प्रभारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। एसएचओ के अनुसार अभी वह कमरे में ही हैं और एहतियात बरत रहे हैं। एसएचओ के अनुसार थाने और चौकी में तीन बार सप्रे की गई है। थाने और चौकी का दरवाजा बंद कर दिया गया है, किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है।

नई दिल्ली। पंजाब के लुधियाना में सिविल अस्पताल से पुलिस कर्मी को धक्का देकर भागे चोर ने दहशत फैला दी है। उसका कोरोना पॉजिटिव ​पाया गया है। अब कोरोना पॉजिटिव आरोपित को पकड़ने वाले चौकी जीवन नगर प्रभारी कुलवंत सिंह और थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी मुहम्‍मद जामील व अन्य पुलिस कर्मचारियों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम कभी भी इनके सैंपल ले सकती है। पुलिस ने छह अप्रैल को लूटपाट व स्‍नेचिंग करने वाले दो आरो‍पितों को गिरफ्तार कर इनके पास से काफी सामान बरामद किया था। ये दोनों लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। इन्‍हें जेल ले जाया गया, इनमें से एक को बुखार होने के कारण उसे जेल अधिकारियों ने लेने से इनकार कर दिया था। इसके बाद इन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया था। यहां एएसआइ को धक्का देकर एक आरोपित फरार होने में कामयाब रहा था। उसका साथी कोरोना पाॅजिटिव पाया गया है। इसके बाद थाना फोकल प्वाइंट प्रभारी व जीवन नगर चौकी प्रभारी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। एसएचओ के अनुसार अभी वह कमरे में ही हैं और एहतियात बरत रहे हैं। एसएचओ के अनुसार थाने और चौकी में तीन बार सप्रे की गई है। थाने और चौकी का दरवाजा बंद कर दिया गया है, किसी को भी अंदर जाने की इजाजत नहीं है।