करवाचौथ पर दो पत्नियों ने रखा व्रत, विवाद के बाद पति पहुंचा हवालात, यह है पूरा मामला

two wife one husband
करवाचौथ पर दो पत्नियों ने रखा व्रत, विवाद के बाद पति पहुंचा हवालात, यह है पूरा मामला

आगरा। यूपी के आगरा में गुरुवार को करवाचौथ के मौके पर पति को लेकर दो पत्नियों में जमकर खींचतान हुई। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को दखल देना पड़ा। आखिर में पुलिस ने पति को शांति भंग में हवालात में डाल दिया। इसके बाद दोनों पत्नियों को उनके घर भेज दिया।

Two Wives Fasted On Karwachauth Husband Reached Lockup After Dispute This Is The Whole Matter :

पुलिस के मुताबिक थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले अजय ने 15 साल पहले शांति नामक महिला से शादी की थी। हालांकि बाद में उसने शांति को छोड़ दिया। करीब पांच साल पहले अजय ने गीता नामक महिला से दूसरी शादी कर ली। इस समय वह गीता के साथ ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि करवाचौथ पर अजय की दीर्घायु के लिए शांति और गीता दोनों ने व्रत रखा था। रात को शांति ने व्रत खुलवाने के लिए अजय को फोन करके बुला लिया।

अजय शांति के घर पहुंच गया। जब इसकी जानकारी गीता को हुई तो उसने पुलिस सूचना दे दी। पुलिस अजय और उसकी दोनों पत्नियां शांति और गीता को थाने ले आई। वहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। शांति और गीता दोनों ही अजय को लेकर आपस में भिड़ गई। दोनों अजय को अपने साथ ले जाने के लिए खींचतान करने लगीं। पुलिस ने शांति भंग की धारा के तहत अजय को हवालात में डाल दिया। इसके बाद दोनों पत्नियों को परिजनों के साथ घर भेज दिया।

आगरा। यूपी के आगरा में गुरुवार को करवाचौथ के मौके पर पति को लेकर दो पत्नियों में जमकर खींचतान हुई। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को दखल देना पड़ा। आखिर में पुलिस ने पति को शांति भंग में हवालात में डाल दिया। इसके बाद दोनों पत्नियों को उनके घर भेज दिया। पुलिस के मुताबिक थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले अजय ने 15 साल पहले शांति नामक महिला से शादी की थी। हालांकि बाद में उसने शांति को छोड़ दिया। करीब पांच साल पहले अजय ने गीता नामक महिला से दूसरी शादी कर ली। इस समय वह गीता के साथ ही रह रहा था। बताया जा रहा है कि करवाचौथ पर अजय की दीर्घायु के लिए शांति और गीता दोनों ने व्रत रखा था। रात को शांति ने व्रत खुलवाने के लिए अजय को फोन करके बुला लिया। अजय शांति के घर पहुंच गया। जब इसकी जानकारी गीता को हुई तो उसने पुलिस सूचना दे दी। पुलिस अजय और उसकी दोनों पत्नियां शांति और गीता को थाने ले आई। वहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। शांति और गीता दोनों ही अजय को लेकर आपस में भिड़ गई। दोनों अजय को अपने साथ ले जाने के लिए खींचतान करने लगीं। पुलिस ने शांति भंग की धारा के तहत अजय को हवालात में डाल दिया। इसके बाद दोनों पत्नियों को परिजनों के साथ घर भेज दिया।