रैपर ट्यागा(Rapper Tyga) इन दिनों किम कार्दशियां जैसी दिखने वाली कैमिला ओस्मान(Kamilla Osman) के साथ डेट कर रहे हैं। कैमिला ओस्मान रियलिटी स्टार और सुपर मॉडल किम कार्दशियां की तरह नजर आ रही हैं। चर्चा है कि ट्यागा और कैमिला एक-दूसरे के साथ डेटिंग में व्यस्त हैं। कार्दशियां की हमशक्ल होने के चलते कैमिला को किम की जुड़वां बहन भी कहा जाता है।
‘पीपुल्स डॉट कॉम’ से ट्यागा की पूर्व प्रेमिका काइली जेनर की गर्भावस्था की खबर की पुष्टि किए जाने के बाद आई है। वह ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की मां बनने वाली हैं। अप्रैल में जेनर से अलग हुए ट्यागा ने डिलीट किए जा चुके एक स्नैपचैट फोटो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अरे नहीं, वह मेरा बच्चा है।”
हाल ही में आयोजित रियलिटी शो ‘कीपिंग विद कार्दशियां’ में किम के एक फ्रेंड जोनाथन चेबन ने किम की मुलाकात कैमिला से करवाई थी। कैमिला को देखकर किम चौंक गई थीं। 36 साल की कैमिला कनाडा की फेमस फैशन ब्लॉगर हैं। इनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फॉलोअर की संख्या चार लाख के करीब है।
कैमिला अक्सर किम की स्टाइल में ही फोटोज शेयर करती हैं, लेकिन उनका कहना है कि वे किम को कॉपी नहीं करतीं। अपने फिगर का श्रेय अपने पर्सनल ट्रेनर को देती हैं, जो उनकी फिटनेस के साथ-साथ उनकी हेल्दी डाइट का भी ध्यान रखते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- प्लस साइज फिगर से किम कर्दशियन को टक्कर दे रही 20 साल की ये मॉडल }