दो दिवसीय दौरे पर UAE पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर लगे राहुल-राहुल के नारे

rahul gandhi
दो दिवसीय दौरे पर UAE पहुंचे राहुल गांधी, एयरपोर्ट पर लगे राहुल-राहुल के नारे

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर दुबई पहुंच गए हैं यहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान काफी संख्या में राहुल गांधी के फैन्स और समर्थक एयरपोर्ट के बाहर मौजूद थे. साल 2019 का राहुल गांधी का ये पहले इंटरनेशनल दौरा है। वह वहां भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात करेंगे और दुबई के स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इन दोनों जगहों पर भारत के अन्य राज्यों समेत दक्षिण भारत के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं।

Uae Congress President Rahul Gandhi Reached Dubai On Two Day Tour :

राहुल गांधी गुरुवार रात दुबई पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते दिखे तो कई उनसे मिलने के लिए उत्सुक थे। राहुल गांधी को देखते ही वहां मौजूद लोग ‘राहुल-राहुल’ के नारे लगाने लगे। आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में दिखने वाले राहुल यहां जींस-टीशर्ट और ब्लेजर पहने हुए थे।

अपने दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय प्रवासी कामगारों, इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल (आईबीपीसी) मेंबर्स, यूएई सरकार के कुछ मंत्री व अधिकारी और यूनिवर्सिटी के छात्रों से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो कांग्रेस अध्यक्ष आबूधाबी में स्थित चर्चित शेख जायद मस्जिद का दौर करने भी पहुंच सकते हैं।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर दुबई पहुंच गए हैं यहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान काफी संख्या में राहुल गांधी के फैन्स और समर्थक एयरपोर्ट के बाहर मौजूद थे. साल 2019 का राहुल गांधी का ये पहले इंटरनेशनल दौरा है। वह वहां भारतीय मूल के लोगों से मुलाकात करेंगे और दुबई के स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इन दोनों जगहों पर भारत के अन्य राज्यों समेत दक्षिण भारत के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं। राहुल गांधी गुरुवार रात दुबई पहुंचे, जहां एयरपोर्ट पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। कई लोग उनके साथ सेल्फी लेते दिखे तो कई उनसे मिलने के लिए उत्सुक थे। राहुल गांधी को देखते ही वहां मौजूद लोग 'राहुल-राहुल' के नारे लगाने लगे। आमतौर पर कुर्ता-पायजामा में दिखने वाले राहुल यहां जींस-टीशर्ट और ब्लेजर पहने हुए थे। अपने दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय प्रवासी कामगारों, इंडियन बिजनेस प्रोफेशनल काउंसिल (आईबीपीसी) मेंबर्स, यूएई सरकार के कुछ मंत्री व अधिकारी और यूनिवर्सिटी के छात्रों से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो कांग्रेस अध्यक्ष आबूधाबी में स्थित चर्चित शेख जायद मस्जिद का दौर करने भी पहुंच सकते हैं।