घटतौली का खेल: छापेमारी के दौरान फिर पकड़ी गयी तेल चोरी, यहां हुई कार्रवाई

लखनऊ। पेट्रोल पंपों पर घटतौली के खेल पर प्रशासनिक शिकंजा लगातार कसता चला जा रहा है। बीते दिनों यूपी एसटीएफ़(STF) ने लखनऊ के कई पेट्रोल पंप पर छापेमारी कर चिप बरामद की थी। इसी क्रम में शनिवार को इंडियन ऑयल के अधिकारियों ने लखनऊ के कई पेट्रोल पम्प पर छापा मारा। इस टीम में एसडीएम, एआरओ भानू भास्कर कौल, इंडियन ऑयल के प्रतिनिधि शर्वज्ञ श्रीवास्तव, पूर्ति निरीक्षक, बाट माप निरीक्षक, पुलिस उपनिरीक्षक शामिल रहे।


यहां हुई कार्रवाई—

  • कपूरथला, महानगर और मोहनलालगंज में पेट्रोल पंप पर छापा मारा गया।
  • इसके साथ ही टीम ने सूर्या फिलिंग स्टेशन, बेहटा कुर्सी रोड और इटौंजा में छापेमारी की।
  • नीरज सर्विस सेंटर सीतापुर रोड पर पेट्रोल चोरी हो रहा था जिसे एसडीएम ने सीज कर दिया है।

बताते चलें कि लखनऊ में कुल 202 पेट्रोल पम्प हैं, जिसमें अभी तक 45 पेट्रोल पम्पों की जांच पूर्ण की जा चुकी है। बैठक में जिलाधिकारी ने शेष बचे हुए 157 पेट्रोल पम्पों की जांच के लिए जनपद स्तरीय 10 टीमों का गठन किया गया है।


{ यह भी पढ़ें:- रहने के लिहाज से देश में 73वें स्थान पर है लखनऊ, ये है बाकी शहरों की स्थिती }

लखनऊ। पेट्रोल पंपों पर घटतौली के खेल पर प्रशासनिक शिकंजा लगातार कसता चला जा रहा है। बीते दिनों यूपी एसटीएफ़(STF) ने लखनऊ के कई पेट्रोल पंप पर छापेमारी कर चिप बरामद की थी। इसी क्रम में शनिवार को इंडियन ऑयल के अधिकारियों ने लखनऊ के कई पेट्रोल पम्प पर छापा मारा। इस टीम में एसडीएम, एआरओ भानू भास्कर कौल, इंडियन ऑयल के प्रतिनिधि शर्वज्ञ श्रीवास्तव, पूर्ति निरीक्षक, बाट माप निरीक्षक, पुलिस उपनिरीक्षक शामिल रहे। यहां हुई कार्रवाई--- कपूरथला, महानगर और…
Loading...