1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Udaipur Case: कन्हैयालाल के हत्यारों की पेशी के दौरान हुई पिटाई, कोर्ट ने एनआईए को दी 10 दिन की रिमांड

Udaipur Case: कन्हैयालाल के हत्यारों की पेशी के दौरान हुई पिटाई, कोर्ट ने एनआईए को दी 10 दिन की रिमांड

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। कन्हैया की बेरहमी से हत्या करने वालों पर अब कानूनी शिकंजा कसना शुरू हो गया है। सभी लोग आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की मांग कर रहे हैं। शनिवार को आरोपियों को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया तो भीड़ ने इन्हें घेर लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Udaipur Case: राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। कन्हैया की बेरहमी से हत्या करने वालों पर अब कानूनी शिकंजा कसना शुरू हो गया है। सभी लोग आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की मांग कर रहे हैं। शनिवार को आरोपियों को एनआईए कोर्ट में पेश किया गया तो भीड़ ने इन्हें घेर लिया।

पढ़ें :- Karnataka News: वीर सावरकर के पोस्टर को लेकर शिवमोगा में तनाव बढ़ा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस दौरान भीड़ कानून को अपने हाथ में लेने की आतुर दिखी। सुरक्षाबलों ने बड़ी मुश्किल से इन्हें बचाकर गाड़ी में डाला। भीड़ के गुस्से को देखकर कन्हैया के कसाई बेहद डरे हुए दिखे और अपनी जान बचाने की छटपटाहट भी साफ दिख रही थी। भीड़ को देख आरोपी जल्द से जल्द गाड़ी में बैठ जाना चाहते थे।

इससे पहले कोर्ट के बाहर वकीलों ने ‘देश के गद्दारों को, गोली मारों ….. को’ का नारा लगाया। वहीं, जयपुर की एनआईए अदालत ने रियाज अत्तारी, गौस मोहम्मद समेत सभी चार आरोपियों को 10 दिन के लिए नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) रिमांड पर भेज दिया है। इससे पहले जब उदयपुर कोर्ट में भी जब इन आरोपियों को पेश किया गया था तो वहां बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ गई और आरोपियों को फांसी देने की मांग की गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...