1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने जारी किया वीडियो, पीएम मोदी को भी दी धमकी

Udaipur Murder Case: कन्हैया लाल की हत्या के बाद हत्यारों ने जारी किया वीडियो, पीएम मोदी को भी दी धमकी

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर धारदार हथियार से हत्या की थी। यही नहीं हत्यारों ने इसका वीडियो भी बनाया और लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इसका वीडियो भी जारी किया है। इसमें हत्यारे पीएम मोदी को भी धमकी दे रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर धारदार हथियार से हत्या की थी। यही नहीं हत्यारों ने इसका वीडियो भी बनाया और लोगों में खौफ पैदा करने के लिए इसका वीडियो भी जारी किया है। इसमें हत्यारे पीएम मोदी को भी धमकी दे रहे हैं।

पढ़ें :- Udaipur Murder : मृतक कन्हैया लाल की भांजी बोली-आज हमको मारा है, कल दूसरे को मारेंगे, हम न्याय चाहते हैं

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि हत्यारे हाथ में धारदार हथियार लेकर अपने जुल्म को कबूल रहे हैं। तलवार पर खून और चेहरे पर हंसी दिखाते हुए दो शख्स कहते हैं, ‘मैं मोहम्मद रियाज अंसारी और मेरे दोस्त मोहम्मद भाई, उदयपुर में सर कलम कर दिया है।’ धार्मिक नारा लगाते हुए कहते हैं, ‘हम जिएंगे आपके लिए और मरेंगे आपके लिए।’ वहीं, इस दौरान वो पीएम मोदी की हत्या की भी धमकी दे रहे हैं।

वहीं, इस घटना के बाद उदयपुर के साथ ही राजस्थान में तनाव बढ़ गया है। इसको देखते हुए वहां पर इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। इसके साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर लिखा है कि, उदयपुर में युवक की जघन्य हत्या की भर्त्सना करता हूं। इस घटना में शामिल सभी अपराधियों कठोर कार्रवाई की जाएगी एवं पुलिस अपराध की पूरी तह तक जाएगी।

मैं सभी पक्षों से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त हर व्यक्ति को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं सभी से अपील करता हूं कि इस घटना का वीडियो शेयर कर माहौल खराब करने का प्रयास ना करें। वीडियो शेयर करने से अपराधी का समाज में घृणा फैलाने का उद्देश्य सफल होगा।

 

पढ़ें :- Udaipur Murder : मुख्य आरोपी रियाज के भाईयों ने फांसी दिए जानें की मांग,तभी मृत आत्मा को मिलेगा न्याय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...