उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना संक्रमित, वायरस की चपेट में पहले भी आ चुके हैं दो मंत्री

dhannjay
उद्धव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना संक्रमित, वायरस की चपेट में पहले भी आ चुके हैं दो मंत्री

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है। वहां पर मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री व एनसपी के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। इस तरह, मुंडे ठाकरे सरकार में संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं।

Uddhav Government Cabinet Minister Dhananjay Munde Corona Infected :

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और मरीजों की संख्या में तेजी आ रही है। उद्धव ठाकरे सरकार में दो मंत्री पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि, दोनों ही इस खतरनाक बीमारी से उबर चुके हैं। बताया जा रहा है कि धनंजय मुंड के अलावा उनके ड्राइवर और रसोइया भी वायरस की चपेट में आ सकते हैं।

मुंबई पहुंचने के बाद इन सभी लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच रिपोर्ट में मुंडे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस तरह, ठाकरे सरकार में संक्रमित वह तीसरे मंत्री है। इसके अलावा वह दूसरे एनसीपी नेता हैं, जो इस वायरस की चपेट में आए हैं।

बताया जा रहा है कि मुंडे 10 जून को एनसीपी की वर्षगांठ समारोह में भाग लिए थे। उस समय, वह एनसीपी के कई नेताओं के संपर्क में आए थे। धनंजय मुंडे परली के विधायक हैं। वह पिछले साल विधायक चुने गए थे। मुंडे ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं।

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे ज्यादा है। वहां पर मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोत्तरी हो रही है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री व एनसपी के वरिष्ठ नेता धनंजय मुंडे भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, जिनका उपचार चल रहा है। इस तरह, मुंडे ठाकरे सरकार में संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और मरीजों की संख्या में तेजी आ रही है। उद्धव ठाकरे सरकार में दो मंत्री पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं, हालांकि, दोनों ही इस खतरनाक बीमारी से उबर चुके हैं। बताया जा रहा है कि धनंजय मुंड के अलावा उनके ड्राइवर और रसोइया भी वायरस की चपेट में आ सकते हैं। मुंबई पहुंचने के बाद इन सभी लोगों की कोरोना जांच की गई। जांच रिपोर्ट में मुंडे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इस तरह, ठाकरे सरकार में संक्रमित वह तीसरे मंत्री है। इसके अलावा वह दूसरे एनसीपी नेता हैं, जो इस वायरस की चपेट में आए हैं। बताया जा रहा है कि मुंडे 10 जून को एनसीपी की वर्षगांठ समारोह में भाग लिए थे। उस समय, वह एनसीपी के कई नेताओं के संपर्क में आए थे। धनंजय मुंडे परली के विधायक हैं। वह पिछले साल विधायक चुने गए थे। मुंडे ठाकरे सरकार में सामाजिक न्याय मंत्री का कार्यभार संभाल रहे हैं।