1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: बागी विधायकों पर आदित्य ठाकरे ने साधा निशाना, कहा-हम शरीफ क्या हुए, सारी ​दुनिया बदमाश हो गई

Uddhav government crisis: बागी विधायकों पर आदित्य ठाकरे ने साधा निशाना, कहा-हम शरीफ क्या हुए, सारी ​दुनिया बदमाश हो गई

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। बागी विधायकों के खिलाफ महाराष्ट्र में शिवसैनिको का विरोध बढ़ता जा रहा है। आज कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए। उधर, ​एकनाथ शिंदे के समर्थक भी सड़क पर उतर आए हैं। शिंदे के समर्थकों ने भी आज संजय राउत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। बागी विधायकों के खिलाफ महाराष्ट्र में शिवसैनिको का विरोध बढ़ता जा रहा है। आज कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए। उधर, ​एकनाथ शिंदे के समर्थक भी सड़क पर उतर आए हैं। शिंदे के समर्थकों ने भी आज संजय राउत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

वहीं, शिवसेन नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को बागी विधायकों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, यदि सभी विधायक बागी हो जाएं, तब भी जीत पार्टी की ही होगी। इसके साथ ही उन्होंने फिर से बागी विधायकों को चुनाव लड़ने की चुनौती दी और कहा कि बागी विधायकों के लिए अब पार्टी व राज्य के द्वार बंद हो गए हैं।

शिवसेना के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आदित्य ठाकरे ने उद्धव ठाकरे की बीमारी का भी जिक्र करते हुए कहा कि ‘ऐसे में हमारे सामने ये परिस्थिति आई है।’ इस दौरान उन्होंने कहा कि, एक फिल्म का डायलॉग याद आ रहा है कि ‘हम शरीफ क्या हुए सारी दुनिया बदमाश हो गई।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...