1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: जल्द ही मुंबई आएंगे एकनाथ​ शिंदे, आदित्य ठाकरे पहुंचे शिवसेना मुख्यालय

Uddhav government crisis: जल्द ही मुंबई आएंगे एकनाथ​ शिंदे, आदित्य ठाकरे पहुंचे शिवसेना मुख्यालय

महाराष्ट्र में सियासी संकट बढ़ता जा रहा है। शिवसेना के बागी नेता ​एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि 40 से ज्यादा विधायक एकनाथ शिंदे के साथ हैं। उधर, अब शिवसेना बागी विधायकों को लेकर सख्त तेवर दिखाना शुरू कर दी है। इस बीच खबर आ रही है कि एनकाथ ​शिंदे जल्द ही मुंबई जाएंगे और डिप्टी स्पीकर से मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी संकट बढ़ता जा रहा है। शिवसेना के बागी नेता ​एकनाथ शिंदे विधायकों के साथ असम के गुवाहाटी में मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि 40 से ज्यादा विधायक एकनाथ शिंदे के साथ हैं। उधर, अब शिवसेना बागी विधायकों को लेकर सख्त तेवर दिखाना शुरू कर दी है। इस बीच खबर आ रही है कि एनकाथ ​शिंदे जल्द ही मुंबई जाएंगे और डिप्टी स्पीकर से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: ​बागी विधायकों की पत्नियों से संपर्क में रश्मि ठाकरे, उद्धव ने भेजा एसएमएस

उधर, शिवसेना नेता संजय राउत ने सख्त तेवर दिखाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि, हम सदन के पटल पर जीतेंगे, हम हार नहीं मानेंगे। उन्होंने बहुत गलत कदम उठाया है। साथ ही कहा कि हम उन्हें मुंबई लौटने का मौका दिया। लेकिन अब उन्हें हम मुंबई आने की चुनौती दे रहे हैं। राउत ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे और शरद पवार जी लगातार संपर्क में हैं।

इसके साथ ही मुंबई में शिवसेना के अंदर हलचत बढ़ गयी है। इस बीच आदित्य ठाकरे शिवसेना भवन पहुंचे हैं, जहां वो पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही सीएम उद्धव ठाकरे भी पार्टी के पदाधिकारियों से वर्चुअली संवाद करेंगे। बताया जा रहा है कि शिवसेना की ये काफी अहम बैठक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...