1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: विधायकों की तरह उनके परिवार को नहीं मिल सकती सुरक्षा, शिंदे के पत्र पर बोले संजय राउत

Uddhav government crisis: विधायकों की तरह उनके परिवार को नहीं मिल सकती सुरक्षा, शिंदे के पत्र पर बोले संजय राउत

महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच वहां पर शिवसैनिकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। बागी ​विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। इसका वीडियो सामने आया है। वहीं, इस एकनाथ शिंदे ने पत्र लिखकर परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बीच वहां पर शिवसैनिकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। बागी ​विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। इसका वीडियो सामने आया है। वहीं, इस एकनाथ शिंदे ने पत्र लिखकर परिवार की सुरक्षा की मांग की है।

पढ़ें :- संजय राउत को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 22 अगस्त तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

एकनाथ शिंदे की तरफ से महाराष्ट्र के गृह मंत्री और डीजीपी को लिखा पत्र कहा कि 38 विधायकों के परिवार के सदस्यों की सुरक्षा को दुर्भावनापूर्ण रूप से वापस लिया गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि महाराष्ट्र सरकार विधायकों और उनके परिवारों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदारी ले। वहीं, इस पर शिवसेना नेता संजय राउत की तरफ से पलटवार किया गया है।

उन्होंने कहा कि आप विधायक हैं इसलिए आपको सुरक्षा दी गई है। आपके परिवार के सदस्यों को समान सुरक्षा नहीं दी जा सकती है। उधर, सड़कों पर उतरे शिवसैनिकों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी है। बागी विधायक से नाराज शिवसैनिक सड़क पर उतर आए हैं। पुणे में विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में शनिवार को शिवसैनिक घुस गए और तोड़फोड़ की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...