1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर संकट बना हुआ है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही उद्धव सरकार गिर सकती है। उधर, भाजपा भी इसको लेकर सक्रिय हो गई है। पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस भी दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां वो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने दूसरी नोटिस भेजी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर संकट बना हुआ है। कहा जा रहा है कि अब जल्द ही उद्धव सरकार गिर सकती है। उधर, भाजपा भी इसको लेकर सक्रिय हो गई है। पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस भी दिल्ली पहुंच गए हैं, जहां वो केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इस बीच खबर आ रही है कि शिवसेना नेता संजय राउत को ईडी ने दूसरी नोटिस भेजी है।

पढ़ें :- संजय राउत को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, 22 अगस्त तक बढ़ाई गई न्यायिक हिरासत

नोटिस में संजय राउत को 1 जुलाई को पेश होने क लिए कहा गया है। ईडी ने संजय राउत को एक दिन पहले भी नोटिस भेजी थी। बताया जा रहा है कि ईडी की नोटिस के बाद संजय राउत की मुश्किलें बढ़नी तय हो गईं हैं। उधर, उद्धव सरकार पर भी मुश्किलों में फंस गई है। इन सबके बीच एकनाथ शिंदे होटल से बाहर आए और उन्होंने मीडिया से बातचीत की। एकनाथ शिंदे ने कहा कि, हम लोग अभी ​भी शिवसेना में हैं।

हिंदुत्व की बात है तो हम लोग उसे आगे ले जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग जल्द से जल्द मुंबई जाएंगे। वहीं, मीडिया रिपोर्ट की माने तो 30 जून को प्रहार पार्टी के दो विधायक महा विकास आघाडी सरकार के खिलाफ अगले 2 दिनों के भीतर अविश्वास प्रस्ताव ला सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रहार पार्टी ने इस बाबत राजभवन से वक्त लेने की तैयारी में है। दोनों विधायक फिलहाल अभी शिंदे गुट के साथ गुवाहाटी में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...