1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Uddhav government crisis: हम शिवसेना में हैं और हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं, होटल से निकलकर बोले एकनाथ शिंदे

Uddhav government crisis: हम शिवसेना में हैं और हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं, होटल से निकलकर बोले एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। हर दिन नए समीकरण बनते और बिगड़ते दिख रहे हैं। इस बीच एकनाथ शिंदे होटल से बाहर आए और उन्होंने मीडिया से बातचीत की।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Uddhav government crisis: महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। एकनाथ शिंदे गुट और उद्धव ठाकरे गुट के बीच खींचतान बढ़ती जा रही है। हर दिन नए समीकरण बनते और बिगड़ते दिख रहे हैं। इस बीच एकनाथ शिंदे होटल से बाहर आए और उन्होंने मीडिया से बातचीत की। एकनाथ शिंदे ने कहा कि, हम लोग अभी ​भी शिवसेना में हैं। हिंदुत्व की बात है तो हम लोग उसे आगे ले जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग जल्द से जल्द मुंबई जाएंगे।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: मुश्किलों में फंसे संजय राउत, ईडी ने भेजा दूसरा नोटिस, एक जुलाई को पेश होने के आदेश

वहीं, मीडिया रिपोर्ट की माने तो 30 जून को प्रहार पार्टी के दो विधायक महा विकास आघाडी सरकार के खिलाफ अगले 2 दिनों के भीतर अविश्वास प्रस्ताव ला सकते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रहार पार्टी ने इस बाबत राजभवन से वक्त लेने की तैयारी में है। दोनों विधायक फिलहाल अभी शिंदे गुट के साथ गुवाहाटी में हैं।

सीएम ने बुलाई कैबिनेट बैठक
महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज दोपहर 2:30 बजे से कैबिनेट की बैठक बुलाई है। जानकारी के मुताबिक, सीएम उद्धव और डिप्टी सीएम अजित पवार इस बैठक में वर्चुअली हिस्सा लेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...